Home Uncategorized गुजराती समाज के दुर्गा मंदिर में चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

गुजराती समाज के दुर्गा मंदिर में चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

गुजराती समाज के दुर्गा मंदिर में चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Mahasamund:- गुजराती समाज भवन के दुर्गा मंदिर में चोरी करने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से टूटा हुआ दान पेटी एवं चिल्हर नगदी रकम 1300 रूपयें जप्त किया है। आरोपी के खिलाफ थाना कोतवाली में अप0क्र0 19/23 धारा 457,380 भादवि के तहत गिरफ्तार कर आरोपी को रिमाण्ड पर जेल भेजा गया। ज्ञात हो कि आरोपी पूर्व में भी चोरी के अन्य प्रकरण में जेल जा चुका है।

09 जनवरी को गुजराती समाज वार्ड न0 13 पंजाबी पारा गुरूद्वारा के पिछे समाज के भवन, जहा दुर्गा माता का मंदिर से अज्ञात चोर द्वारा ताला तोड कर दान पेटी को चोरी कर ले गया। दान पेटी के लगभग एक हजार से दो हजार रूपये को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है के रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

मोबाईल शॉप में हुई चोरी का खुलासा,एक आरोपी के पास से 10 मोबाईल जप्त

गुजराती समाज के दुर्गा मंदिर में चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

गुल खेलते 09 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मंदिर में चोरी की घटना पर पुलिस अधीक्षक द्वारा संज्ञान में लेते हुये सायबर सेल एवं थाना सिटी कोतवाली को आरोपी की पता तलाश कर तत्काल पकड़ने के लिए निर्देशित किया गया। सायबर सेल की टीम एवं थाना स्टाफ द्वारा आरोपी पता तलाश के लिए पूर्व में चोरी के प्रकरण में गिरफ्तार व्यक्तियों से पूछताछ एवं मुखबीर द्वारा पतासाजी की जा रही थी।

पुलिस कि टीम को को मुखबीर से सूचना मिली एक लड़का कस्तुरबा उर्फ चंदू उर्फ चंदवा सिन्हा पिता साधुराम सिन्हा ( 19) सुभाष नगर का चिल्हर पैसा (नोट-सिक्का) रखा है एवं खर्च कर रहा है। जिस पर सायबर सेल की टीम द्वारा पकड़ लिया पूछताछ करने अपराध करना स्वीकर किया। आरोपी के पास से 1300 रूपयें को जप्त किया गया बाकी रकम को खाने-पीने खर्च करना बताया।

हमसे  जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द