Home क्राइम कलयुगी श्रवण कुमार ने मां की हत्या,विवाद कर की मारपीट करने के...

कलयुगी श्रवण कुमार ने मां की हत्या,विवाद कर की मारपीट करने के बाद गला घोट दी हत्या

बेटा ही निकला का हत्यारा, आरोपी गिरफ्तार मां से विवाद कर की मारपीट करने के बाद गला घोट दी हत्या ,आरोपी साक्ष्य छुपाने की लिए कराया था अस्पताल में ईलाज

कलयुगी श्रवण कुमार ने मां की हत्या

महासमुन्द :-कलयुगी श्रवण कुमार ने मां से विवाद करते हुए मारपीट करने के बाद उसकी गला घोट हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी साक्ष्य छुपाने की लिए अस्पताल में ईलाज के लिए अस्पताल लेकर आया था। आरोपी ने अपनी पत्नि को इस घटना की जानकारी किसी अन्य को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया था। उक्त घटना थाना बागबहरा क्षेत्र की है। 

मिली जानकारी के मुताबिक 12 जुलाई को शासकीय अस्पताल बागबाहरा के वार्ड ब्याय द्वारा थाना मे अस्पताली मेमो पेश किया जिसमें थाना बागबाहरा में मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया गया मर्ग जांच के दौरान गवाहों एवं अन्य से जानकारी लिया गया।

पति पत्नी में मुर्गा व शराब को लेकर हुआ विवाद,पत्नी की हत्या कर पति गया जेल

इस मामले मे आरोपी की पत्नी के द्वारा बताया गया कि 11जुलाई की रात्रि करीब 11 बजे के आसपास आरोपी एवं उसकी मां मृतिका सुनीता यादव के साथ मोटर सायकल की बात को लेकर आपस में लडाई झगडा करने लगे । आरोपी गुस्से मे आकर अपनी मां का गला दबाकर धक्का दिया जिससे वह जमीन पर गिर गयी वह इस बात की जानकारी किसी अन्य न बताया दे यह सोचकर उसने डायनिंग टेबल में पडे गमछा से मां के गले में फंदा लगाकर कर गला घोंट दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गयी।

पत्नी को दी जान से मारने की धमकी

आरोपी ने अपनी पत्नि सुनंदा को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया तथा साक्ष्य छुपाने की नियत से मृतिका को बाथरूम में गिर जाने से चोंट लगना बताकर ईलाज कराने सीएचसी बागबाहरा लेकर गये। डाक्टर द्वारा शार्ट पीएम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण ASPHYXIA तथा मृत्यु की प्रकृति HOMICIDAL IN NATURE लेख किया गया है।

कलयुगी श्रवण कुमार ने मां की हत्या,विवाद कर की मारपीट करने के बाद गला घोट दी हत्या

विवेचना के दौरान आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ पर अपना अपराध कबुल कर घटना में प्रयुक्त एक लाल रंग का गमछा , एवं खून से सना हुआ शोफा का कवर से फर्श में लगे खून को साफ किया को जप्त करते हुए आरोपी को  गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमाण्ड तैयार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

उक्त कार्यवाही मे पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश राव, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मंजुलता बाघ, थाना प्रभारी बागबाहरा महेश साहू, तिलक सिंह ठाकुर , गिरीश साहू, सतीश शर्मा , शाहिदा बेगम आरक्षक नुतेन्द्र साहू , शैलेन्द्र सिरमौर, मुकेश चौधरी, महेत्तर साहू , एकलब्य बैस, पीयूश शर्मा, मनीष यादव, इन्द्रजीत साहू अर्चना जयसवार , कवितारानी यादव का विशेष योगदान रहा।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द