Home छत्तीसगढ़ प्रभु श्री राम का जीवन दर्शन मानव समाज के लिए है प्रेरणादायक...

प्रभु श्री राम का जीवन दर्शन मानव समाज के लिए है प्रेरणादायक -“कृष्णा”

प्रभु श्री राम का जीवन दर्शन मानव समाज के लिए है प्रेरणादायक -

महासमुंद-प्रभु श्री राम को जीवन में अनेक कठिनाईयो का सामना करना पड़ा फिर भी उन्होंने संयम, मर्यादा की सीमा को पार नही किया उनका जीवन दर्शन हम मानव समाज के लिए प्रेरणादायक है उनके चरित्र व बताए मार्ग में चलने की कोशिश हम सभी को करना चाहिए। उक्त बातें पालिका उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार चंद्राकर “कृष्णा” ने वार्ड- 2 में राम लीला महोत्सव आयोजन के दौरान कही।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा क्रियान्वित राम पथ वन गमन की प्रेरणा से वार्ड नंबर – 2 में भव्य राम लीला महोत्सव का आयोजन नगर राम भक्ति समिति के तत्वाधान में दिनांक 14 अप्रैल से 20 अप्रैल तक किया जा रहा  है । उक्त भक्ति मय कार्यक्रम का शुभारंभ नगर पालिका परिषद के उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार चंद्राकर “कृष्णा”  के मुख्य आथित्य में व वार्ड क्रमांक 2 के पार्षद राहुल चंद्राकर की अध्यक्षता में हुआ ।

साढ़े 5 लाख दीपकों से जगमगाया चित्रकूट रामनवमी के पावन पर्व पर

 प्रभु श्री राम का जीवन दर्शन मानव समाज के लिए है प्रेरणादायक -"कृष्णा"

बिना चीर फाड़ के सफलतापूर्वक किया गया डिस्क का आपरेशन

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे वार्ड क्रमांक 2 के पार्षद राहुल चंद्राकर ने प्रभु श्री राम का जीवन काल में हुई घटनाओं को विस्तार से प्रकाश डाला व उनके जीवन दर्शन में बुराई पर अच्छाई की जीत की बात दोहराई। श्री राम लीला महोत्सव कार्यक्रम आयोजको ने बताया कि उक्त कार्यक्रम में विभिन्न दिवस पर प्रभु श्री राम के जीवन काल की घटनाओं को रंगमंच में प्रभु लीला के माध्यम से उतारा जाएगा।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द