Home छत्तीसगढ़ राज्य का बजट निराशाजनक, युवाओं को किया गया अनदेखा-“आप” जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र

राज्य का बजट निराशाजनक, युवाओं को किया गया अनदेखा-“आप” जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र

सरकार मुफ्त में फार्म भरने की बात तो कह रही है पर वैकेंसी नहीं निकाल रही है,The government is talking about filling the form for free, but it is not removing the vacancy.

राज्य का बजट निराशाजनक, युवाओं को किया गया अनदेखा-

महासमुंद-आम आदमी पार्टी महासमुन्द के जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र चन्द्राकर ने आज पेश हुए राज्य का बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह अब तक का सबसे निराशाजनक बजट है। बजट में बेरोजगारों को रोजगार और बेरोजगारी भत्ता देने के लिए सरकार कोई पहल नहीं की, युवा मितान क्लब के नाम पर सिर्फ झुनझुना थमाया है।

युवाओं के रोजगार पर सरकार का कोई अच्छा प्रयास दिखायी नही देता है नौकरी के लाखों पद रिक्त है इसके बाद भी इन नए पदों में भर्ती के लिए कुछ नहीं किया गया, सरकार मुफ्त में फार्म भरने की बात तो कह रही है पर वैकेंसी नहीं निकाल रही है, पुराने स्कूलों में पुताई कर आत्मानन्द स्कूल खोले जा रहे हैं लेकिन वहां शिक्षक तक नहीं हैं, पुराने स्कूलों को सरकार ने बेपरवाह छोड़ दिया है न हीं इन स्कूलों में पर्याप्त शिक्षक है।

केन्द्र सरकार देश में मेडिकल कॉलेजों की स्थापना के नियमों को सरल करे-CM गहलोत

राज्य का बजट निराशाजनक, युवाओं को किया गया अनदेखा-"आप" जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र
file foto

आईटीएफ मेन्स वर्ल्ड टेनिस टूर्नामेंट का शुभारंभ किया खेल मंत्री सिंधिया ने

राज्य का बजट में महिलाओं के हित में कोई अपेक्षित निर्णय नहीं लिया गया, अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण करने की दिशा में कोई पहल सरकार ने नहीं दिखाई, आज हर वर्ग के कर्मचारी आंदोलन कर रहे है आंगनबाड़ी कार्यकर्ता,मितानिन,पुलिस परिवार, विद्या मितान, ITI मेहमान प्रवक्ता, सचिव संघ, प्रेरक, ग्रँथपाल, शिक्षक एलबी संवर्ग, दिवंगत पंचायत शिक्षकों की अनुकंपा नियुक्ति, व्यावसायिक कम्प्यूटर प्रशिक्षकों और आंशिक सफाई कर्मियों की मांगों पर सरकार ने कोई विचार नहीं किया, चुनाव नजदीक है इस को लेकर छत्तीसगढ़ की जनता को काफी उम्मीदें थी कि बजट में कुछ खास होगा पर ये बजट भी औसत बजट निकला।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द