Home छत्तीसगढ़ पिथौरा के समीप सडक हादसे में एक की मौत,दो महिलाएं घायल

पिथौरा के समीप सडक हादसे में एक की मौत,दो महिलाएं घायल

महासमुंद-पिथौरा नगर के समीप शुक्रवार 05 जून को मुरइधोवा नाला के पास एक कार के पूल से नीचे गिर जाने से एक महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वही दो अन्य महिलाएं गम्भीर रूप से घायल है। कार में कुल चार लोग सवार थे।घायलों को इलाज के लिए ले जाया गया.

जानकारी के मुताबिक़ पिथौरा के समीप आज दोपहर कोई 11.50-12 बजे के आसपास नागपुर से आ रही कार क्रमांक JH 01 CT 4824 के चालक द्वारा एक साईकल सवार को बचाने के प्रयास में मुराइधोंवा पूल के नीचे नीचे गिर गई।इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पहुच कर एम्बुलेंस की सहायता से स्थानीय अस्पताल पहुचाया।

हैचरी प्लांट के समीप मिले लाश का हुआ खुलासा,गाँव का युवक ही निकला हत्या का आरोपी

कार चालक अमरेश मोहंता पिता डीडी मोहंता (50) साकिन वायुसेना नगर नागपुर ने बताया कि वे अपने पुत्री अमदिना प्रियदर्शिनी (27) अर्चिता प्रियदर्शीनी (25) एवं पत्नी गीतांजलि (45) के साथ नागपुर से केउंझर जा रहा था। उक्तदुर्घटना से गीतांजलि की मृत्यु हो गई है एवं अर्चिता,अमदिना एवं अमरेश को चोटें आई हैं।

चोटिल लोगो मे अर्चिता एवम अमदिना की हालत गम्भीर बताई गई है।दोनों ही गम्भीर घायलो को उच्च उपचारके लिए रायपुर भेजने की तैयारी की जा रही है।उक्त घटना में मोटरसाइकिल चालक शिव करण यादव निवासी सरकड़ा उम्र 50 वर्ष को भी गंभीर चोट आई है। उसे भी इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.पिथौरा के पास सड़क हादसे के शिकार लोग नागपुर के वायुसेना नगर के रहने वाले बताया जा रहे हैं तथा कार चालक एयर फोर्स का ऑफिसर होना बताया जा रहा है

हमसे जुड़े;-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU