शहर के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचकर जरूरतमंदों की सुध ले रहे विधायक विनोद चंद्राकर

विधायक विनोद चन्द्राकर

महासमुंद-विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर द्वारा शहर के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचकर जरूरतमंदों की सुध ली जा रही है। इस दौरान लाॅकडाउन के इस विषम परिस्थिति में जिला प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्था का भी जायजा लिया जा रहा है।

विधायक ने शुक्रवार को ग्राम खट्टी पहुंचे। जहां ग्रामीणों को निःशुल्क सब्जी मुहैया कराने व्यवस्था की। इस दौरान जनपद अध्यक्ष भागीरथी चंद्राकर भी मौजूद थे। इसके पूर्व गुरूवार को नांदगांव, पाटिलबाहरा व बम्हनी में जरूरतमंदों के लिए सब्जियों की व्यवस्था की। विधायक ने कहा कि समाजसेवियों के सहयोग से सब्जियों के साथ ही राशन की व्यवस्था की जा रही है। राहत सामाग्री जरूरतमंदों तक पहुंचे इसके लिए वे स्वयं पहुंचकर न केवल सामान उपलब्ध कराने में अपनी भूमिका निभा रहे हैं बल्कि जिला प्रशासन की व्यवस्था का भी जायजा ले रहे हैं। विधायक विनोद चंद्राकर ने बताया कि लाॅकडाउन के दौरान किसी भी प्रकार की कोई परेशानी न हो इसके लिए प्रदेश सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है। इसके लिए जिला प्रशासन को भी आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़े;-सैन्यकर्मियों को तैनाती स्थलों पर ले जाने के लिए विशेष ट्रेन

यह भी पढ़े;-लॉकडाउन के दौरान FCI ने राज्यों,केंद्र शासित प्रदेशों को 37 लाख 40 हजार टन पहुंचाया अनाज

जरूरतमंद लोगों के लिए दान करने की अपील

विधायक  ने जनप्रतिनिधियों, व्यवसाईयों व समाज के सक्षम लोगों को गरीबों, बेसहारा लोगों के लिए राहत सामग्री दान करने की अपील करते हुए कहा कि यह पुण्य व नेक काम समाज के सहयोग के बिना पूरा नहीं हो सकता। उन्होंने ऐसे सक्षम व उदार लोगों से अपील करते हुए कहा कि समाज के अंतिम पावदान पर रह रहे व्यक्तियों के समक्ष हालात काफी मुश्किल हुए हैं। ऐसे में उनके भोजन राशन इत्यादि की व्यवस्था कराना शासन-प्रशासन की जिम्मेदारी तो है हीं, समाज के उदार लोग भी इसमें महत्ती भूमिका निभा सकते हैं।

मुख्यमंत्री राहत कोष में किया सहयोग

ग्राम पंचायत लभराखुर्द के पंचायत प्रतिनिधियों ने जरूरतमंदों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में तीन हजार का सहयोग किया है। शनिवार को सरपंच चित्ररेखा बेनू तांडी व उपसरपंच सुरेखा अशोक कन्नौजे ने विधायक को यह राशि सौंपी। जिस पर विधायक ने उनका आभार जताते हुए कहा कि इस विषम परिस्थिति में सहयोग करना पुण्य का काम है।

यह भी पढ़े-एक हफ्ते में 4,250 करोड़ रुपये के 10 लाख रिफंड किए जारी केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड ने

To Read More News, See At The End of The Page-

Perevious article–Next article

RELATED ARTICLES

MORE FROM AURTOR

POPULAR POST