पुलिस ने 10 घंटे तक बंधक बने 15 बच्चे को छुडवाया ,घायल महिला की हुई मौत

साभार ANI

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक बदमाश की वजह से करीब 15 बच्चे दस घंटे तक मौत की साए में रहे.पुलिस की कोशिशों के बाद सभी बच्चों को सुरक्षित बचा लिया गया और बदमाश भी ढेर हो गया.पुलिस ने जख्मी हालत में उसकी पत्नी रूबी को अस्पताल भेजा है कि मौत हो गई है.पुलिस ने आरोपी शख्स की पहचान सुभाष बाथम के रूप में की है. आईजी कानपुर रेंज मोहित अग्रवाल का कहना है कि महिला ने चोटों के कारण दम तोड़ दिया है, हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, मौत के कारण के बारे में विवरण रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगा.

https;-हाथी प्रभावित गांवों में सोलर लाइट लगाने सीएम से मिले विधायक –

 

https;-मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में छत्तीसगढ़ खेल विकास प्राधिकरण की गवर्निग बॉडी की प्रथम बैठक

 जानकारी के मुताबिक़ पूरा वाक्या फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव का है. सुभाष ने गुरुवार को अपने बच्चे के जन्मदिन के बहाने आस-पास के बच्चों को घर में बुलाया और फिर अपनी बीवी और बच्चे समेत सभी बच्चों को बेसमेंट में बंद कर दिया था वह आरोपी हत्या का दोषी है और हाल ही में पैरोल पर बाहर आया था.इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल था. पुलिस ने 10 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बदमाश को ढेर कर सभी बच्चों को रात लगभग 1 बजे सुरक्षित निकाला गया.वही ग्रामीणों के द्वारा सुभाष बाथम की पत्नी की पिटाई किए जाने की वजह से गम्भीर रूप से घायल हो गई जिसे अस्पताल ले जाया गया.

इस मामले पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फर्रुखाबाद में बच्चों के बंधक बनाने के मामले पर उच्चस्तरीय बैठक रखकर मामले पर पूरी नजर रखे हुए थे और अधिकारियों से बच्चों को सुरक्षित निकालने का आदेश दिया था.इस बैठक में मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव (गृह), डीजीपी, एडीजीपी लॉ एंड ऑर्डर मौजूद रहे.मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस टीम को 10 लाख रु. इनाम देने की घोषणा की है।

To Read More News, See At The End of The Page-

Perevious article–Next article

RELATED ARTICLES

MORE FROM AURTOR

POPULAR POST