पिरदा से मालीडीह तक सड़क व् खैरझिटी में निर्माण होगा हाईस्कूल का भवन

विधायक के प्रयास से स्वीकृत विकास कार्यों का किया गया शुभांरभ

भूमिपूजन2905

महासमुंद-ग्राम पिरदा से मालीडीह तक 49 लाख तीन हजार की लागत से सड़क का निर्माण होगा।वहीं ग्राम खैरझिटी में हाईस्कूल भवन निर्माण का काम शुरू हो गया है। विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के प्रयास से क्षेत्र के कई गांवों में स्वीकृत विकास कार्यों का शुभांरभ किया गया।

मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत ग्राम पिरदा से मालीडीह तक सड़क निर्माण की स्वीकृति मिली है। इसके लिए गुरूवार को विधायक के मुख्य आतिथ्य व जनपद पंचायत अध्यक्ष भागीरथी चंद्राकर की अध्यक्षता में निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया गया।विशेष अतिथि के रूप में जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष डा रश्मि चंद्राकर,अरूण चंद्राकर, जिला पंचायत सदस्य अमर अरूण चंद्राकर, जनपद पंचायत सदस्य रमाकांत ध्रुव,सरपंच जयंत पटेल, आवेज खान, तोषण कन्नौजे मौजूद थे।सादे समारोह में अतिथियों ने भूमिपूजन किया।

कॉयर जियो टेक्सटाइल्स को ग्रामीण सड़क निर्माण की मिली मंजूरी

विधायक विनोद चंद्राकर ने कहा कि सड़क नहीं होने से ग्रामीणों को पिरदा-मालीडीह आने-जाने में परेशानी हो रही थी। खासकर बरसात के दिनों में ग्रामीणों को काफी दिक्कते होती थी। सड़क निर्माण के लिए ग्रामीणों के ध्यानाकर्षित कराने के बाद उन्होंने इस कार्य को प्राथमिकता से लिया और इसके लिए स्वीकृति दिलाई। उन्होंने सड़क निर्माण कार्य में लापरवाही बर्दास्त नही किया जाएगा व् गुणवत्ता का विशेष ख्याल रखने की बात कहते हुए कहा कि गुणवत्ता में किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा।

इसके पूर्व ग्राम खैरझिटी में विधायक विनोद चंद्राकर ने हाईस्कूल भवन निर्माण का शुभांरभ किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जनपद पंचायत अध्यक्ष भागीरथी चंद्राकर ने की।विशेष अतिथि के रूप में जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष डा रश्मि चंद्राकर, अरूण चंद्राकर, जिला पंचायत सदस्य अमर अरूण चंद्राकर,जनपद पंचायत सदस्य रमाकांत ध्रुव, सरपंच मीना बाई सिन्हा, आवेज खान, तोषण कन्नौजे मौजूद थे। विधायक विनोद चन्द्राकर ने कहा कि हाईस्कूल भवन के लिए 66 लाख 95 हजार की स्वीकृति मिली है।

हमसे जुड़े;-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU