नए कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने संभाला काम-काज

भाठापारा कलेक्टर2805

बलौदाबाजार-जिले के नए कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने आज कार्य-भार संभाल लिया. आज दोपहर यहां जिला कार्यालय में अधिकारियों की मौजूदगी में काम-काज संभाल लिया। नए कलेक्टर जैन इसके पहले महासमुंद जिले के कलेक्टर थे. जिला कार्यालय सहित जिले के तमाम बड़े अफसरों ने कलेक्टर से सौजन्य मुलाकात कर उनका स्वागत किया.

कलेक्टर जैन ने अधिकारियों से चर्चा कर जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के ताजा हालात की जानकारी ली और निर्धारित प्रोटोकाॅल के अनुरूप तमाम व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिये.अधिकारियों ने शुरूआती मुलाकात में परिचय के साथ ही राज्य सरकार की योजनाओं में प्रगति से कलेक्टर को अवगत कराया.

कोरोना का परीक्षण और नए मामलों की पहचान ज़रूरी: डब्ल्यूएचओ

कलेक्टर ने संयुक्त जिला कार्यालय में संचालित विभिन्न कार्यालयों का अवलोकन भी किया.उन्होंने अधिकारियों को कार्यालयीन रिकार्डों के व्यवस्थित रख-रखाव और नियमित रूप से कार्यालयों की साफ-सफाई के निर्देश दिये.इस अवसर पर जिला पंचायत के सीईओ आशुतोष पाण्डेय, अपर कलेक्टर जोगेन्द्र नायक, सहायक कलेक्टर नम्रता जैन,संयुक्त कलेक्टर अरविन्द पाण्डेय, इंदिरा देवहारी, कमाण्डेन्ट नागेन्द्र सिंह, एसडीएम लवीना पाण्डेय, डिप्टी कलेक्टर  राकेश गोलछा, श्यामा पटेल, मिथिलेश डोण्डे, सीएमएचओ डाॅ.खेमराज सोनवानी, सिविल सर्जन डाॅ. अभय सिंह परिहार, जिला कोषालय अधिकारी दिलीप सिंह आदि उपस्थित थे.

हमसे जुड़े;-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU