आर्थिक मददगार के रूप में चंद्रनाहू शिक्षण समिति द्वारा 4 लाख रुपए संपत्तिकर का किया भुगतान

लॉक डाउन से उत्पन्न आर्थिक संकट के दौर में टैक्स देकर पालिका को उबारने का काम किया है

99-7165

महासमुंद। नगर पालिका के आर्थिक मददगार के रूप में चंद्रनाहू शिक्षण समिति द्वारा 4 लाख रुपए संपत्तिकर का भुगतान किया है। इस पर नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर एवं पार्षदों ने समिति केपदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया है।

लॉक डाउन के कारण आर्थिक रूप से दम तोड़ रहीं नगर पालिका को टैक्स देकर चंद्रनाहू शिक्षण समिति द्वारा वेंटिलेटर से निकालने का काम किया है। विधायक विनोद चंद्राकर, जनपद अध्यक्ष भागीरथी चंद्राकर, नगर पालिका उपाध्यक्ष कृष्णा चंद्राकर के प्रयास से शुक्रवार को चंद्रनाहू शिक्षण समिति के अध्यक्ष चंद्रहास चंद्राकर, सचिव नुकेश चंद्राकर, सेवनलाल चंद्राकर, चमन चंद्राकर, शंकर चंद्राकर, रामानंद चंद्राकर, गुलाब चंद्राकर, सभापति राजेन्द्र चंद्राकर द्वारा संपत्तिकर के 4 लाख 6 हजार 656 रुपए का चेक नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर को सौंपा है।

http;-ऐसे 26 लोगों के नल कनेक्शन काटने की तैयारी में है पालिका जिनका 5 सालों से नही पटा जलकर

पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने शिक्षण समिति के पदाधिकारियों का पुष्प गुच्छ से सम्मान के साथ आभार प्रकट किया है। पालिका अध्यक्ष ने कहा कि इस लॉक डाउन से उत्पन्न आर्थिक संकट के दौर में टैक्स देकर पालिका को उबारने का काम किया है।

पालिका अध्यक्ष ने कहा कि इस संकटकाल में करदाताओं का टैक्स के रूप में किया गया योगदान भुलाया नहीं जा सकता।महासमुंद शहर के नागरिकों की विशेषता रही है कि संकटकाल में एक दूसरे की मदद की भावनाओं से परिपूर्ण है। इस लिए मूलभूत सुविधाओं को लेकर नगर पालिका गंभीर व सजग है। इस अवसर पर सभापति संदीप घोष, राजस्व प्रभारी देवकुमार निर्मलकर उपस्थित थे।

वैश्विक अर्थव्यवस्था को हो सकता है 8,800 अरब डॉलर का नुकसान कोविड-19 के चलते: एडीबी

वैधता 30 जून तक बढ़ी मोटरयान सम्बंधित दस्तावेजों की

हमसे जुड़े;-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU