‘हाउसफुल 4’ का प्रमोशन काफी दिनों से चल रहा है. फिल्म की पूरी स्टार कास्ट प्रमोशन के लिए ‘हाउसफुल 4 एक्सप्रेस’ ट्रेन से दिल्ली के लिए रवाना हुई .फिल्म के कलाकार अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सैनन और कृति खरबंदा मुंबई के बोरिवली स्टेशन से इस ट्रेन में चढ़े और फिर यह दिल्ली के लिए रवाना हुए.’हाउसफुल 4′ दिवाली पर रिलीज होगी। हाल ही में इस फिल्म से संबंधित ‘बाला चैलेंज’ ने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं.अक्षय ने आम लोगों से लेकर फिल्म स्टार्स को ‘बाला चैलेंज’ दिया और कहा कि उन्हें फिल्म के गाने ‘शैतान का साला’ के हुक स्टेप्स करके एक विडियो पोस्ट करना होगा. इस चैलेंज में लगभग हर किसी ने हिस्सा लिया था।

भारतीय रेलवे ने हाल ही में ‘प्रमोशन ऑन वील्स’ की घोषणा की थी, जिसके तहत विज्ञापन से लेकर फिल्म प्रमोशन, टीवी प्रोग्राम और खेल के लिए स्पेशल ट्रेन उपलब्ध होंगी. ‘हाउसफुल 4’ के प्रमोशन के लिए फिल्म की टीम ने पूरी ट्रेन बुक की थी। इस ट्रेन में 8 डिब्बे हैं, जिसमें सिर्फ फिल्म की टीम और मीडिया के अलावा कोई भी चढ़ नही सकता.वहीं रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ‘हाउसफुल 4 एक्सप्रेस’ की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए फिल्ममेकर्स से अपील की कि वे जनमानस तक अपनी फिल्म पहुंचने के लिए इस माध्यम का इस्तेमाल करें।

अक्षय और पूरी टीम दिन में कपिल शर्मा के शो के लिए फिल्मसिटी में शूट कर रहे थे और उसी के पास स्थित बोरिवली रेलवे स्टेशन से पूरी टीम ट्रेन में चढ़ गई।रेलवे की इस नायाब पहले से फिल्म के प्रोड्यूसर  साजिद नाडियाडवाला काफी खुश हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं सरकार व रेलवे के इस कदम से बहुत खुश हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here