छात्र-छात्राओं को पढ़ाई के साथ-साथ खेल एवं अन्य कलाओं विधा में भी अपनी रुचि बढ़ाएं,सभी छात्र छात्राओं को पढ़ाई के लिए भविष्य में योजना बनाकर अपने लक्ष्य को प्राप्त 

बागबाहरा-विकास स्तरीय  युवा महोत्सव 2019 का आयोजन पब्लिक उच्चतर माध्यमिक शाला बागबाहरा में किया गया आयोजन जिला खेल एवं युवा कल्याण विभाग की ओर से आयोजित की गई थी इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि  शशि तेजन चंद्राकर अध्यक्ष जनपद पंचायत बागबाहरा अध्यक्षता  बसंती योगेश अध्यक्ष नगर पालिका बागबाहरा विशिष्ट अतिथि तेजन चंद्राकर, गौरी मौले, बीईओ के. आर. कवाची, प्राचार्य के.के. चंद्राकर, प्राचार्य एस ठाकुर, प्राचार्य ए. एस. ध्रुव, बीआरसी केवल राम टंडन उपस्थित रहे। इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष शशि तेजा चंद्राकर ने कहा “शिक्षा के क्षेत्र में विकास लाने हेतु सभी शिक्षक को पढ़ाई के प्रति ईमानदारी से करने व सभी छात्र छात्राओं को पढ़ाई के लिए भविष्य में योजना बनाकर अपने लक्ष्य को प्राप्त करने को बताया।”

अध्यक्षता कर रहे हैं नगर पालिका परिषद बागबाहरा के अध्यक्ष  बसंती योगेश बघेल ने उपस्थित जानो को संबोधित करते हुए बाल दिवस एवं युवा महोत्सव की बधाई दी और कहा “बागबाहरा में इस प्रकार का कार्यक्रम कई वर्षों बाद हो रहा है, जिसके लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल को धन्यवाद जिन्होंने युवाओ एवं के कला प्रतिभा उभारने के दिशा में अच्छा कार्य कर रही है।

छात्र-छात्राओं को पढ़ाई के साथ-साथ खेल एवं अन्य कलाओं विधा में भी अपनी रुचि बढ़ाएं खासकर लड़कियों को शिक्षा एवं अन्य विधा को अपनाए जिससे आप की अपनी अलग पहचान के साथ साथ आपका भविष्य भी अच्छा होगा। हर क्षेत्र में आप सफल होंगे बस आपको तय करना है कि आपकी रुचि किसमें है। तभी आप सफल होंगे। महोत्सव का यह मंच कलाकारों के लिए कला निकालने का माध्यम है युवक कल्याण विभाग छत्तीसगढ़ की संस्कृति सभ्यता हुआ लोक नृत्य संगीत आदि के संरक्षण व संवर्धन के लिए आयोजन कि जो प्रशंसनीय है उन्होंने उपस्थित विद्यार्थियों को भी ऐसे आयोजन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर अपनी अभिव्यक्ति प्रकट करने प्रोत्साहित किया।”

कार्यक्रम को एन. एल. साहू, नीलिमा साहू, दौलतराम दीवान, संकुल समन्वयक डीडी वैष्णव, विद्या प्रसाद चंद्राकर, किशनलाल मानकर, विश्राम यादव, देवानंद वेद व्यास, व पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल, आसी बाई लक्ष्मी चंद गोलछा विद्यालय के समस्त शिक्षक शिक्षिका के अलावा विकासखंड के विभिन्न शालाओं के शिक्षक शिक्षिका सम्मिलित हुए कार्यक्रम का संचालन पूर्व बीआरसी प्रेमचंद्र डडसेना ने किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here