हरियाणा के सीएम एमएल खट्टर ने कहा है कि मैं आशावादी हूं और आपको बता दू कि हम हरियाणा में सरकार बनाने जा रहे हैं. वही आज सुबह सीएम एमएल खट्टर दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलकर आगे की रणनीति पर चर्चा की.

हरियाणा के पृथला विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार नयन पाल रावत का कहना है कि मैं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अपना समर्थन देता हूं व मैं जेपी नड्डा जी से मिला हूं

हरियाणा लोकहित पार्टी के नेता गोपाल कांडा, सिरसा विधानसभा क्षेत्र से विजयी उम्मीदवार ने कहा कि सभी स्वतंत्र उम्मीदवारों ने भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन दिया है।हरियाणा लोकहित पार्टी के गोपाल कांडा ने आगे कहा कि मेरे पिता 1926 से आरएसएस से जुड़े थे, जनसंघ के टिकट पर आजादी के बाद देश का पहला आम चुनाव लड़ा था.

 

दिल्ली के हरियाणा भवन में हरियाणा के रानिया निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार रंजीत सिंह: मैंने खुले तौर पर कहा है कि मैं भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन देता हूं. सोमवीर सांगवान, हरियाणा के दादरी निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय विजेता उम्मीदवार, यह पूछे जाने पर कि क्या वह भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार को समर्थन देंगे तो उन्होंने कहा कि मैंने अपना समर्थन दिया है।

90 सीट वाली हरियाणा में बीजेपी पार्टी को -40,कांग्रेस पार्टी को -31,आइएनली+अकालीपार्टी को -01,जेजेपी पार्टी- को10 व अन्य को 08 सीट मिली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here