Home क्राइम उठाईगीर नट गिरोह का मुख्य सरगना पुलिस के हत्थे चढ़ा कई स्थानों...

उठाईगीर नट गिरोह का मुख्य सरगना पुलिस के हत्थे चढ़ा कई स्थानों पर वारदात को दिया था अंजाम

कई स्थानों पर उठाईगीर की वारदात को दिया था अंजाम In many places, the incident of pilferage was done.

उठाईगीर नट गिरोह का मुख्य सरगना पुलिस के हत्थे चढ़ा

महासमुन्द- जिला मुख्यालय के गुरु घासीदास बस स्टैंड में उठाईगीर नट गिरोह का मुख्य सरगना को पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी द्वारा कुछ दिन पहले शहर के महिला स्व-सहायता समूह के अध्यक्ष के स्कूटी डिक्की से 1 लाख 8 हजार रुपए रकम को पार किया था। इसके अलावा बेमेतरा से 1 लाख 45 हजार, भाटापारा से 45 हजार एवं आरंग से 20 हजार  रुपये की उठाईगीरी की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी पूर्व में ओड़िसा व छतीसगढ़ में उठाईगिरी के अन्य मामलों में गिरफ्तार हो चुंका है ।

चंचल वाणी दलदली रोड़ नयापारा द्वारा सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि भारतीय स्टेट बैंक से 1 लाख 8 हजार रूपयें निकाल कर समूह की अध्यक्ष थीपो तांडी के मेस्ट्रो स्कूटी सीजी 06 जी.ई/2240 के डिक्की में रखे और केनरा बैंक महासमुंद के सामने आकर स्कूटी को पार्क कर केनरा बैंक में लोन के संबंध में पूछताछ करने अंदर गई बाहर आने पर डिक्की का ताला टूटा हुआ देखकर डिक्की को खोलने पर डिक्की में रखे 500-500 रूपयें के दो बंडल 50 रूपयें का एक बंडल एवं 500 के 6 नग नोट नही था। जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति डिक्की का ताला तोड़कर चोरी कर ले गया था।

हाई प्रोफाइल लाइफस्टाइल जीने की चाहत ने दो युवकों बना दिया आरोपी

उठाईगीर नट गिरोह का मुख्य सरगना पुलिस के हत्थे चढ़ा

नल में टुल्लू पंप लगाकर पानी चोरी करने पर जब्ती के साथ होगी Fir-नपाध्यक्ष प्रकाश

थाना सिटी कोतवाली में अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध धारा 379 भादवि0 कायम कर विवेचना में लिया उक्त प्रकरण की विवेचना में आसपास के सीसीटीव्ही कैमरा के फुटेज खंगाला गया, जिसमें दो अज्ञात व्यक्तियों को एवेनजर मोटर सायकल से आकर डिक्की खोलकर रकम चोरी करते देखा गया।  01.मार्च को मुखबीर से सूचना मिला कि उसी हुलिया का एक व्यक्ति एवेनजर मोटर सायकल बिना नम्बर में बस स्टैंड महासमुंद के आसपास देखा गया है।

सायबर सेल एवं थाना सिटी कोतवाली के टीम ने बस स्टेैंड़ में प्रमोद नट पिता चक्रधर नट (42) निवासी पंडरापारा पोस्ट विजय नगर थाना कापू जिला रायगढ़ पकड़ा। पूछताछ पर बताया कि करीबन एक वर्ष पूर्व कापू क्षेत्र में साथी विजय सिंह के साथ बिना नम्बर की लाल रंग की एवेनजर मोटर सायकल चोरी किया था, उसी मोटर सायकल में आज से 4 माह पूर्व अपने साथी विजय सिंह नट पिता आनंद राम नट(40) निवासी द्वारा  मेस्ट्रो स्कूटी के डिक्की से नगदी रकम 1 लाख 08 हजार रूपयें चोरी करना स्वीकार किया। पूछताछ पर इनके द्वारा भाटापारा,बेमेतरा तथा आरंग से रूपयें की उठाईगीर करना बताया एवं उठाईगीर के रूपयें को दोनो आपस में बराबर बाटना एवं अपने ऐसो आराम, जुआ खेलने व खाने-पीने में खर्च कर देना बताया।

उक्त कार्यवाही पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला के निर्देशन पर अति0 पुलिस अधीक्षकमेघा टेम्बुलकर, अनु0अधिकारी(पु) महासमुंद कल्पना वर्मा के मार्गदर्शन में थाना सिटी कोतवाली प्रभारी शेर सिंह बंदे, सायबर सेल प्रभारी संजय सिंह राजपुत, विकास शर्मा, मिनेश धु्रव, श्रवण कुमार दास, प्रकाश ठाकुर त्रिनाथ प्रधान, शैलेष ठाकुर, चम्पलेश ठाकुर द्वारा की गई।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द