Home छत्तीसगढ़ जिले में लॉक डाउन का असर साफ देखने को मिल रहा है...

जिले में लॉक डाउन का असर साफ देखने को मिल रहा है गलियां सुनी,सड़कें वीरान

lakdown

महासमुंद-जिले में लॉक डाउन का असर साफ देखने को मिल रहा है। इस बार लॉकडाउन पर प्रशासन की कड़ी नजर है, बेवजह इधर उधर घूमने वाले लोगों पर पुलिस प्रशासन सख्ती से पेश आ रही है।

गौरतलब है कि जिला महासमुंद में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चैन को तोड़ने के लिए 23 सितंबर से 30 सितंबर की रात्रि 12:00 बजे तक संपूर्ण जिले को कंटेंटमेंट जोन घोषित किया गया है और धारा 144 लगाई गई है।

कलेक्टर ने आदेश में कहा है कि  केवल अति आवश्यक कार्य के लिए ही  बाहर निकलने की अनुमति दी जाएगी, बाकी अन्य लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।जिले की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है।

लेजर गाइडेड एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल का सफल परीक्षण किया

lakdown-1

नगर के अम्बेडकर चौक,नेहरु चौक, कचहरी चौक,बरोंडाचौक गांधी चौक के अलावा अन्य स्थानों पर पुलिसकर्मी तैनात है और हर आने जाने वालो से पूछ-परख की जा रही है.वही पुलिस पेट्रोलिंग के माध्यम से शहर में लगातार निगरानी की जा रही है।

kovid-19 मरीजो की देखभाल व् अन्य मामले में बलौदाबाजार राज्य में चौथे स्थान पर

कलेक्टर ने राजस्व और पुलिस विभाग को समन्वय कर लॉकडाउन पालन कराने के लिए निर्देशित किया है। वहीं आम नागरिकों से भी अपील की गई है कि लॉक डाउन का अनिवार्य रूप से पालन करें और कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चैन को तोड़ने में अपनी सहभागिता निभाएं।

कोविड-19 मामले में राज्य आपदा निधि को 35% से बढ़ाकर 50% किया गया-पीएम

lakdown

हमसे जुड़े ;-