Home छत्तीसगढ़ महिला सशक्तिकरण अंतर्गत “स्वरोजगार से स्वालंबन तक “कार्यशाला का हुआ आयोजन

महिला सशक्तिकरण अंतर्गत “स्वरोजगार से स्वालंबन तक “कार्यशाला का हुआ आयोजन

महिलाओं को स्वरोजगार से किस तरह स्वालंबन की दिशा में आगे बढ़ सकते हैं तथा शासन के सहयोग और संगठन के माध्यम से सशक्त हो सकते हैं से अवगत कराया गया।

महासमुंद :-आस्था वूमेन सोशल संस्था द्वारा एक दिवसीय महिला सशक्तिकरण अंतर्गत “स्वरोजगार से स्वालंबन तक “कार्यशाला का आयोजन किया जिसमें मुख्य रूप से सामाजिक कार्यकर्ताओ की उपस्थिति में संपन्न हुआ जिसमे सामाजिक कार्यकर्ता इस्माइल खान ने महिलाओं को स्वरोजगार से किस तरह स्वालंबन की दिशा में आगे बढ़ सकते हैं तथा शासन के सहयोग और संगठन के माध्यम से सशक्त हो सकते हैं उसे अवगत कराया गया ।

महिलाओं द्वारा संचालित किए जा रहे गतिविधियों से हुए प्रभावित कृषक कल्याण परिषद के अध्यक्ष

संस्था अध्यक्ष विपिन मोहती द्वारा महिलाओं के प्रशिक्षण पश्चात मार्केटिंग की व्यवस्थाओ से अवगत कराया गया समाजसेवी तारिणी चंद्राकर द्वारा महिलाओं को विभिन्न प्रशिक्षण से अवगत कराते हुए लाभ लेने के लिए प्रेरित किया व संगठित होकर कार्य करने की प्रेरणा दी ।

“स्वरोजगार से स्वालंबन तक “कार्यशाला का हुआ आयोजन

इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन प्रतिभा गिरी गोस्वामी व आभार निरंजना चंद्राकर द्वारा किया गया कार्यक्रम में प्रमुख रूप से  उत्तरा विदानी सरिता साहू सबिता मोहती आरती मोहंती शबनम धनवानी अदिति चंद्राकर व बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित थी।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़