Home छत्तीसगढ़ चार स्थानों में प्याऊ घर का किया शुभारंभ पालिका अध्यक्ष ने

चार स्थानों में प्याऊ घर का किया शुभारंभ पालिका अध्यक्ष ने

सारे पुण्य में से भी अधिक पुण्य प्यासे लोगों को पानी पिलाना माना जाता है.Of all the virtues, it is considered to give water to the thirsty people.

चार स्थानों में प्याऊ घर का किया शुभारंभ पालिका अध्यक्ष ने

महासमुंद। तेज गर्मी से राहगीरों को राहत के लिए नगर पालिका द्वारा चार सार्वजनिक स्थानों पर प्याऊ घर शुरू किया गया. नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर, विधायक प्रतिनिधि दाऊलाल चंद्राकर की मौजूदगी में स्काउट गाइड छात्र -छात्राओं के हाथों रिबन कटवाकर शुभारंभ किया गया. इन चार स्थानों में संचालित प्याऊ घर का संचालन स्काउट गाइड जिला संगठन आयुक्त कमल लूनिया एवं जिला सचिव रामकुमार साहू और उनकी टीम द्वारा किया जाएगा. 

लगातार बढ़ते हुए तापमान और तेज गर्मी को देखते हुए स्काउट गाइड के राज्य मुख्य आयुक्त विनोद सेवन लाल चंद्राकर के निर्देशन में एवं नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर के सहयोग से तथा विधायक प्रतिनिधि दाऊलाल चंद्राकर की उपस्थिति में गुरु घासीदास बस स्टैंड, नकूल ढीढी गार्डन, गुरु गोविंद सिंह गार्डन और शिक्षा विभाग के सामने लोगों के लिए प्याऊ घर का शुभारंभ किया गया.

नलों से टुल्लू पंप लगाकर पानी चोरी करने के मामले पर होगी FIR ,कटेंगे कनेक्शन

चार स्थानों में प्याऊ घर का किया शुभारंभ पालिका अध्यक्ष ने

ई-पॉस मशीन से राशनकार्डधारियों को राशन लेने में न हो कोई परेशानी:अमरजीत भगत

पालिका अध्यक्ष ने कहा सारे पुण्य में से भी अधिक पुण्य प्यासे लोगों को पानी पिलाना माना जाता है। ऐसे में इन प्याऊ के शुरू होने से कलेक्ट्रेट रोड, गार्डन के अलावा सफर करने वाले यात्रियों को इस व्यवस्था से बहुत ही राहत मिलेगी. इस दौरान पालिका अध्यक्ष ने स्काउट गाइड को संचालन के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए वहां से गुजर रहे राहगीरों को शीतल जल पिलाया.पूरे प्रदेश में तेज गर्मी के साथ लू चल रही है.

इस अवसर पर बस संचालक राजेन्द्र चंद्राकर, दिनेश मसीह, गोलू मदनकार, कपिला साहू,

सोनाधर सोनवानी, सीएमओ आशीष तिवारी, भूमिका साहू, देवकी वर्मा, लता धीवर,

ललिता धीवर, योगिता निषाद,सुजाता यादव, नाजिया बानो, सुकन्या जगत, लिकेश्वरी देवांगन,

इंदु ध्रुव, लीना ठाकुर, नदंनी वर्मा, आशा साहू, तमिशा गोस्वामी, प्रेम पटेल,

भूपेन्द्र कुमार साहू, हर्ष सोनकर, यतिंद्र साहू सहित स्काउट गाइड कैडेट्स उपस्थित थे.

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द