Home छत्तीसगढ़ पेयजल संकट के चलते शहर के बंद पड़े सभी बोर होगे शुरू-पालिकाध्यक्ष...

पेयजल संकट के चलते शहर के बंद पड़े सभी बोर होगे शुरू-पालिकाध्यक्ष प्रकाश

आम जनता से अपील स्वयं के बोर से आसपास के लोगों को पीने का पानी देकर करें मदद

टैक्स का भुगतान सही समय पर करे नागरिक तो सभी सुविधाए रहेगी जारी:-प्रकाश

महासमुंद। महानदी का पानी दूषित होने के कारण आगामी आदेश तक नगर पालिका सीमा अंतर्गत 5 पानी टंकी से पेयजल आपूर्ति बंद रखा गया है। पेयजल के लिए 21 वार्डों में टैंकर से आपूर्ति किया जा रहा है। साथ ही जिन वार्डों के बोर को बंद किया गया था, उन बोर को पुनः शुरू कर दिया गया है।

नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने नगर की जनता से अपील करते हुए कहा कि महानदी से बदबूदार पानी आने के कारण 5 पानी टंकियों से 21 वार्डों होने वाली पानी सप्लाई को फिलहाल बंद रखा गया है। पालिका अध्यक्ष श्री चंद्राकर ने कहा कि किसी को पैनिक होने की जरूरत नहीं है। पीने के पानी टैंकर से वार्डों में पहुंचाई जा रही है। पालिका अध्यक्ष ने कहा जिनके पास स्वयं का बोर है ऐसे सभी लोग मानवता का परिचय देते हुए अपने आसपास रहने वाले लोगों को पीने का पानी देकर उनकी मदद करें।

जलावर्धन का काम पूरा,जल्द ही तुमगांव वासियों को मिलेगा पेयजल के लिए शुद्ध पानी

पेयजल संकट के चलते शहर के बंद पड़े सभी बोर होगे शुरू-पालिकाध्यक्ष प्रकाश फायर सेफ्टी व् जैव अपशिष्ट को लेकर प्रशासन हुआ सख़्त 8 संस्थानों को नोटिस

पालिकाध्यक्ष ने बताया कि नया रावणभाठा और मौहारीभाठा पानी टंकी से वार्ड नंबर 15, 18, 24, 25, 26, 27, 28, 29, 30 तथा कलेक्टर कॉलोनी में नियमित पानी सप्लाई किया जा रहा है। शेष 21 वार्डों के लिए टैंकर से पेयजल आपूर्ति किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि जिन वार्डों में नगर पालिका के बंद पड़े बोर को पुनः शुरू करने निर्देश दिए गए हैं। इनमें शंकर नगर के एक और इमलीभाठा के बंद दो बोर को लोगों के लिए शुरू किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि और भी जो बोर है जल्द शुरू करने वाले हैं। स्थिति सामान्य होने पर ही पानी टंकियों से पानी की सप्लाई होगी। पालिका अध्यक्ष ने ऐसे संकट के समय में सभी को धेर्य से काम लेने को कहा है।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/