Home छत्तीसगढ़ बैंक एक सप्ताह में पार्किंग व्यवस्था को करें दूरुस्त, नहीं तो होगी...

बैंक एक सप्ताह में पार्किंग व्यवस्था को करें दूरुस्त, नहीं तो होगी कार्यवाही- नपाध्यक्ष

बैंक मैनेजर व ट्रैफिक पुलिस की हुई संयुक्त बैठक

बैंक एक सप्ताह में पार्किंग व्यवस्था को करें दूरुस्त, नहीं तो होगी कार्यवाही

महासमुंद। शहर की पार्किंग व्यवस्था को लेकर नगर पालिका अध्यक्ष राशि त्रिभुवन महिलांग ने ट्रैफिक पुलिस और बैंक मैनेजरों की संयुक्त बैठक ली। बैठक में बैंकों के सामने अव्यवस्थित पार्किंग से उपज रही समस्या को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान नपाध्यक्ष ने बैंक मैनेजरों से व्यवस्था सुधारने में सहयोग का आग्रह किया है।

नपाध्यक्ष राशि महिलांग ने बैठक मे कहा कहा कि अपने अपने बैंकों के सामने वाहनों की पार्किंग दुर्घटना को आमंत्रित करता है। उन्होंने कहा कि लोगों की सुरक्षा ही हमारा मुख्य उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि कई दफा मेन रोड पर बैंकों के सामने हादसा हुआ है, और ऐसे हादसे को रोकने की दिशा पर सभी का सहयोग अपेक्षित है। इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष ने कहा कि बैंकों को जो भी मदद चाहिए उपलब्ध कराया जाएगा।

कुरनूल जिला में एक गुप्त अस्थायी प्रयोगशाला का भंडाफोड़

उन्होंने कहा कि एक सप्ताह में ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू करने के लिए सुरक्षा गार्ड के अतिरिक्त एक ऐसा भी गार्ड बैंकों में होना चाहिए जो सिर्फ पार्किंग व्यवस्था को देखे। अन्यथा बैंक आने वाले खाता धारकों के वाहनों को जब्त करने की कार्यवाही ट्रैफिक पुलिस द्वारा किया जाएगा। जिसकी पूरी जिम्मेदारी बैंकों की होगी। उन्होंने रायपुर रोड पर स्थित बस स्टैंड के पास और कलेक्ट्रेट रोड पर बैंकों के सामने बेतरतीब पार्किंग पर चिंता जताई है।

बैंक एक सप्ताह में पार्किंग व्यवस्था को करें दूरुस्त, नहीं तो होगी कार्यवाही

उन्होंने बैंक मैनेजरों को सुझाव दिए हैं कि बैंकों के सामने पार्किंग स्थल के दिशा सूचक बोर्ड लगाए। इससे लोगों में धीरे धीरे जानने लगेंगे और पार्किंग व्यवस्था भी सुधरेगा। उन्होंने अंत में कहा कि बहुत जल्द पालिका द्वारा मुख्य मार्गों पर लाइन खींची जाएगी। इसके बाद भी सड़क पर पार्किंग किया जाता है तो पुलिस द्वारा कार्यवाही की जाएगी।

इस अवसर पर पार्षद मनीष शर्मा, रिंकू चंद्राकर, गोलू मदनकार, यातायात पुलिस से दुबे, राजस्व प्रभारी दिलीप चंद्राकर, गुमान सिंह ध्रुव सहित समस्त बैंक मैनेजर मौजूद थे।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द