Home क्राइम नाबालिक बालक को अपहरण करने वाला आरोपी पुलिस के गिरफ्त में

नाबालिक बालक को अपहरण करने वाला आरोपी पुलिस के गिरफ्त में

आरोपी नाबालिक बालक को लेकर पुरी जाना वाला था पकड़े जाने के भय से बालक को रेल्वे स्टेशन मे छोड़कर भाग गया ।

नाबालिक बालक को अपहरण करने वाला आरोपी पुलिस के गिरफ्त में

महासमुन्द :-मौहारीभाठा से नाबालिक बालक को अपहरण करने वाला एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।पुलिस टीम के द्वारा फगन दास मानिकपुरी पिता जलदास मानिकपुरी (20) आवराडबरी थाना खल्लारी निवासी को इस मामले मे गिरफ्तार किया है । आरोपी के खिलाफ थाना सिटी कोतवाली में अपराध/धारा 363, 506 भादवि. 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत् कार्यवाही कर न्यायिक रिमार्ड पर भेजा है ।

घटना का संक्षिप्त विवरण

16जून को नीलकमल ध्रुव मौहारीभाठा निवासी ने सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसका नाबालिक ममेरा भाई उम्र 11 वर्ष 08 माह घटना समय के सुबह करीब 11ः00 बजे बिना बताये कही चला गया है जो अब तक घर नही आया है। संदेह होने पर नाबालिक बालक को किसी अज्ञात आरोपी के द्वारा बहला फुसलाकर अपहरण कर ले गया है। प्रार्थी के रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

नाबालिक बालक को अपहरण करने वाला आरोपी पुलिस के गिरफ्त में

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपहृत बालक की पतासाजी की जा रही व 20जून को खल्लारी रेलवे स्टेशन के बाहर से बरामद किया गया था। बालक का अपहरण करने वाले अज्ञात व्यक्ति के बारे में जानकारी एकत्रित की जा रही थी । इसी दरमियान मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी फगन दास मानिकपुरी को खल्लारी रेलवे स्टेशन के पास अपहृत बालक के साथ देखा गया ।

आरोपी को पकड़ कर पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि कि मै घटना दिनांक को रेलवे स्टेशन महासमुन्द के पास से एक बालक को चाकू की नोक पर उसे डरा कर अपने साथ बच्चे के सायकल से ग्राम आवराडरी आया और उसे लेकर आस पास घुमता रहा और 20जून को बालक को लेकर मै पुरी जाना वाला था कि लेकिन भीमखोज रेलवे स्टेशन में लोगों से पता चला कि पुलिस मेरे को ढुंढ रही है तब मै डरकर बच्चें को रेलवे स्टेशन में छोडकर झाडीयों में छुप गया था। नाबालिक बालक को अपहरण करने के मामले मे सायबर सेल एवं थाना सिटी कोतवाली पुलिस की टीम द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया ।

 

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़