Home छत्तीसगढ़ मैनपाट महोत्सव है विकास की गाथा, जो दिखाता है मैनपाट के विकास...

मैनपाट महोत्सव है विकास की गाथा, जो दिखाता है मैनपाट के विकास को-मंत्री भगत

मैनपाट लगातार विकास की सीढ़ियां चढते जा रहा है Mainpat is continuously climbing the stairs of development

मैनपाट महोत्सव है विकास की गाथा, जो दिखाता है मैनपाट के विकास को-मंत्री भगत
file foto

सीतापुर – खाद्य मंत्री अमरजीत भगत मैनपाट महोत्सव Mainpat Festival के समापन समारोह में शामिल हुए इस मौके पर मंत्री अमरजीत भगत कहा की मैनपाट महोत्सव सिर्फ नाच गाना देखने के लिए नही है बल्कि मैनपाट महोत्सव एक विकास की गाथा हैं

जो यह दिखाता है कि पहले से अब तक मैनपाट में कितना विकास हुआ हैं जिसे देखने ना सिर्फ इस प्रदेश के लोग आते हैं। बल्कि बाहर राज्यो से भी पर्यटक यहा मैनपाट महोत्सव Mainpat Festival में आते हैं और खुद कहते हैं कि मैनपाट लगातार विकास की सीढ़ियां चढते जा रहा है हर साल लोग जब यहा आते हैं तब उन्हें हमेशा कुछ नया देखने को मिलता हैं।

मंत्री अमरजीत भगत ने जिला प्रशासन के कार्यो की भी बहुत सराहना की उन्होंने कहा कि वैसे तो मैनपाट महोत्सव Mainpat Festival में हर साल कुछ नया अंदाज ले कर आता है पर इस साल के दंगल प्रतियोगिता और तीरंदाजी प्रतियोगिता ने लोगो का दिल जीत लिया उन्होंने सरगुजा कलेक्टर और प्रशासन की विशेष रूप से तारीफ की।

संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने मैनपाट महोत्सव का किया शुभारंभ

मैनपाट महोत्सव है विकास की गाथा, जो दिखाता है मैनपाट के विकास को-मंत्री भगत

सोरिद व् पासीद को मिली हाईस्कूल भवन की सौगात,ग्रामीणों ने किया अभिनंदन

उन्होंने कहा कि इस प्रशासन के अथक प्रयास से यह देखने को मिला है कि इस बार दर्शकों को उनके सीट पर ही चाय नास्ता पानी खाना मिल जा रहा हैं जो यक़ीनन काबिले तारीफ है इस मौके पर मंत्री अमरजीत भगत ने मैनपाट की सुंदरता का बखान भी अपने अनोखे नए कवि अंदाज में की मैनपाट दुल्हन सी लगती ,मानो ओड़ि चुनरधानी हो।

मंत्री अमरजीत भगत ने मैनपाट में चल रहे तमाम विकास कार्यो के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का तहे दिल से आभार व्यक्त किया तथा लोक नृत्य में भाग लेने वाले तमाम कलाकरों को पुरस्कार दिया जिसमें प्रथम आने वाले दल को 21000 तथा द्वितीय को 10000 का पुरस्कार राशि दी गई साथ ही दंगल में भाग लेने वाले पहलवानों के लिये भी पुरस्कार राशि प्रदान की।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द