Home खास खबर सड़क हादसे में घायल को अपने वाहन से पहुंचाया हाॅस्पिटल संसदीय सचिव...

सड़क हादसे में घायल को अपने वाहन से पहुंचाया हाॅस्पिटल संसदीय सचिव ने

महासमुंद-संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने मानवता का परिचय देते हुए एक घायल की मदद की। तड़पते घायल की स्थिति को देखते हुए उन्होंने अपने वाहन से उसे हाॅस्पिटल पहुंचाया। कोरोना महामारी के दौरान जरूरतमंदों के सहयोग में तत्पर रहने वाले संसदीय सचिव ने सोमवार को मानवता का परिचय दिया।

संसदीय सचिव चंद्राकर ग्राम परसदा में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे। शाम सात बजे के करीब खट्टी मोड़ के पास एक बाइक और कार में आमने-सामने भिड़ंत हो गई थी। इस घटना में बाइक सवार इमलीभाठा निवासी महेंद्र साहू गम्भीर रूप से घायल हो गया। लोगों की भीड़ मौके पर थी।

घायल युवती को हॉस्पिटल पहुचा कर पत्रकार गणेश तिवारी ने निभाया मानवता का धर्म

सड़क हादसे में घायल को अपने वाहन से पहुंचाया हाॅस्पिटल संसदीय सचिव ने

इसी दौरान मौके पर पहुंचे संसदीय सचिव ने अपनी गाड़ी रूकवाई। बाद इसके घायल की स्थिति को देखते हुए उन्होंने अपने ड्राइवर शेख मोईनुद्धीन की मदद से घायल को अपने वाहन से शहर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया।  इस नेक पहल पर घायल की बहन ने शुक्रिया जताते हुए कहा कि उन्होंने बिना देरी किए उसके घायल भाई को हाॅस्पिटल पहुंचाकर मानवता का परिचय दिया।

दरभंगा के एक स्कुल में लगे लोहे के गेट में करंट आने से एक छात्रा की मौत 9 घायल

सड़क हादसे में घायल को अपने वाहन से पहुंचाया हाॅस्पिटल संसदीय सचिव ने

एंबुलेंस का इंतजार नहीं करें, लोग खुद पहल करें-चंद्राकर

कोसरंगी निवासी चेतन साहू ने बताया कि घायल बागबाहरा की ओर महासमुंद की ओर आ रहा था। तभी हादसा हो गया। घटना स्थल से किसी ने एम्बुलेंस को फोन किया था। लोग घायल को अस्पताल ले जाने की बजायएम्बुलेंस का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच पहुंचे संसदीय सचिव ने अपने वाहन से घायल को हाॅस्पिटल पहुंचाया। उन्होंने कहा कि हादसे के समय जनता को एंबुलेंस का इंतजार करने के बजाय जितना जल्दी हो सके, घायल को अस्पताल पहुंचाना चाहिए। ताकि घायल की जिन्दगी बच सकेगी। इस बारे में सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के भी निर्देश दे रखे है कि घायलों को पहले तुरंत अस्पताल पहुंचाएं। घायलों को अस्पताल पहुंचाने वाले लोगों को किसी प्रकार की कानूनी प्रक्रियाओं में नहीं उलझाया जाएगा।