Home छत्तीसगढ़ तुमगांव में सर्वसुविधायुक्त बस स्टैंड के साथ पौने तीन करोड़ के विकास...

तुमगांव में सर्वसुविधायुक्त बस स्टैंड के साथ पौने तीन करोड़ के विकास कार्यों की मिली सौगात

संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर के प्रयास से पौने तीन करोड़ के विकास कार्यों की मिली स्वीकृति

बिजली दरों में वृद्धि कर उद्योगों को बंद करना चाहती है भाजपा : विनोद चंद्राकर

महासमुंद। नगर पंचायत तुमगांव में सर्वसुविधायुक्त बस स्टैंड का निर्माण कराया जाएगा। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के प्रयास से नगर पंचायत तुमगांव में बस स्टैंड निर्माण के साथ ही विकास कार्यों के लिए करीब पौने तीन करोड़ के विकास कार्यों की सौगात मिलेगी।

गौरतलब है कि संसदीय सचिव से नागरिकों ने नगर पंचायत तुमगांव में बस स्टैंड निर्माण के साथ ही तालाबों के सौंदर्यीकरण तथा मांगलिक भवन की मांग की थी। जिस पर संसदीय सचिव ने नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया से मुलाकात कर इस दिशा में ध्यानाकर्षित कराया था ।

अवैध निर्माण पर दूसरे दिन भी चला बुलडोजर नगर पंचायत तुमगांव में

इसमे 17 लाख रूपए की लागत से सर्वसुविधायुक्त बस स्टैंड का निर्माण होगा 48.19 लाख रूपए की लागत से वार्ड क्रं सात में शीतला तालाब सौंदर्यीकरण, 70.86 लाख रूपए की लागत से वार्ड क्रमांक  12 के रामसागर तालाब में सौंदर्यीकरण, 66.54 लाख रूपए की लागत से वार्ड क्रं 5 के गोंविदा तालाब के गहरीकरण व सौंदर्यीकरण तथा 73.85 लाख रूपए की लागत से वार्ड क्रं 9 में बीआर अंबेडकर सर्वसमाज मांगलिक भवन निर्माण कार्य शामिल हैं।

करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात दिलाने पर नगर पंचायत तुमगांव के ओमप्रकाश यादव, कपिल साहू, सुनील शर्मा, विजय बांधे, केके साहू, उमादेवी नायक, गजेंद्र साहू, शैलेंद्र सेन, हर्ष शर्मा, सलीम भाठी, थानू साहू, शिव यादव, नजररूद्धीन भाठी, जितेंद्र यादव, राजेश चंद्राकर सिद्धान्त साहू, आदि ने संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर का आभार जताया है।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द