Home देश प्रदेश में अपराधी तत्वों के विरूद्ध होगी कठोर कार्रवाई किसी को भी...

प्रदेश में अपराधी तत्वों के विरूद्ध होगी कठोर कार्रवाई किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा

emaij

भोपाल-मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में अपराधी तत्वों के लिए कोई स्थान नहीं है। अपराधी तत्वों के विरूद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। अपराधी कोई भी हो, कितना भी ताकतवर अथवा सक्षम हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा। प्रदेश में किसी भी प्रकार की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

ग्राम छिर्राबाहरा कन्टेंनमेंट जोन घोषित, ढाबाखार व भुतहाबाहरा हुआ मुक्त

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि जबलपुर के ऑटो चालक के साथ अमानवीय ढंग से मारपीट करने वाला मुख्य आरोपी अभिषेक गुडी को गाजियाबाद के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उसके विरूद्ध एन.एस.ए. के तहत कार्रवाई भी की गई है। इसके लिए उन्होंने पुलिस अधीक्षक जबलपुर तथा उनकी टीम के कार्य की सराहना की है।

उज्जैन में एसआईटी ने की जाँच शुरू
डॉ. राजौरा और अन्य अधिकारियों ने किया विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण

भोपाल -मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशानुसार उज्जैन में संदिग्ध रूप से डिनेचर्ड स्पिरिट के कारण मृत 12 व्यक्तियों के प्रकरण के समग्र पहलुओं की अतिरिक्त मुख्य सचिव, गृह डॉ. राजेश राजौरा के साथ अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एस.के. झा एवं पुलिस उप महानिरीक्षक सुशांत सक्सेना के जाँच दल ने 16 अक्टूबर से जाँच प्रारम्भ कर दी है।

बलौदाबाजार में एक ही दिन में कोरोना के 396 मरीज़ हुए स्वस्थ 101 नये मरीज़ मिले

जाँच दल ने उज्जैन के छत्रीचौक, रीगल टॉकीज, खाराकुँआ थाना एवं विभिन्न रैन-बसेरों में जाकर मौका मुआयना कर लोगों से पूछताछ की। दल के साथ उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह एवं पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह भी मौजूद थे।

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com