स्कूल पहुंचकर विधायक ने अध्यापन कार्य का लिया जायजा व् किए बच्चों से सवाल

महासमुंद- विधायक विनोद चंद्राकर ने गुरूवार को ग्राम कांपा के शासकीय प्राथमिक स्कूल में पहुंचकर निरीक्षण किया। इस दौरान विधायकचंद्राकर ने बच्चों से कई सवाल भी किए। विधायक को अपने बीच पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे। निरीक्षण के दौरान स्कूल की समस्याओं से रूबरू भी हुए।

https;-IRCTCतेजस एक्‍सप्रेस के 630 यात्रियों को ट्रेन में हुई देरी के लिए प्रत्येक को 100 रूपये का मुआवज़ा देगी-

ग्रामीण क्षेत्र के प्रवास पर निकले विधायक विनोद चंद्राकर ने गुरूवार को ग्राम कांपा के शासकीय प्राथमिक स्कूल का आकस्मिक निरीक्षण किया। विधायक ने स्कूल की व्यवस्थाओं और बच्चों को मिलने वाली शिक्षा एवं सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। इस अवसर पर विधायक ने बच्चें बच्चों से कई सवाल पूछे, जिनका बच्चों ने जवाब भी दिया।

विधायक को अपने बीच पाकर बच्चें के चेहरे खिल उठे। विधायक विनोद चंद्राकर ने स्कूल की व्यवस्थाएं भी देखी। उन्होंने कहा कि बच्चे देश का भविष्य है। इनके भविष्य को उज्जवल बनाने में अध्यापकों का महत्वपूर्ण योगदान होता है। स्कूल के अध्यापकों से समस्याओं के बारे में जानकारी लेकर समस्याओं का शीघ्र निराकरण का आश्वासन दिया। इस दौरान विधायक के साथ प्रमुख रूप से दिलीप चंद्राकर, आवेज खान आदि मौजूद थे।

https;-अंडर-19 विश्व कप क्रिकेट में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को हराया; दक्षिण अफ्रीका क्वार्टरफाइनल में

एकलव्य विद्यालय का निरीक्षण;-

विधायक विनोद चंद्राकर ने ग्राम भोरिंग में बन रहे एकलव्य आवासीय विद्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने भवन निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। गौरतलब है कि करीब 16 करोड़ की लागत से यहां एकलव्य आवासीय विद्यालय का निर्माण कराया जा रहा है। निरीक्षण के दौरान दिलीप चंद्राकर, मानीक साहू आदि मौजूद थे।

आज विभिन्न गांवों के दौरे पर रहेंगे विधायक;-

विधायक श्री चंद्राकर शुक्रवार 24 जनवरी को विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों के दौरे पर रहेंगे। विधायक श्री चंद्राकर शुक्रवार को बरोंडाबाजार, बम्हनी, चिंगरौद, लाफिनखुर्द, लाफिनकला, भुरका, परसकोल व मचेवा में जिला पंचायत क्रमांक एक के कांग्रेस के अधीकृत प्रत्याशी गोविंद साहू के पक्ष में प्रचार करेंगे।

 

https;-छोटी खबरें;-शॉपिंग मॉल, मल्‍टीप्‍लैक्‍स 24 घंटे खुला रहेगी,7 ग्रामीणों की हत्‍या की जांच

हमसे जुड़े;-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU