ओवर रेट की शिकायत पर शराब दुकान में विधायक की दबिश,दोषियों पर होगी कार्रवाई

ओवर रेट की शिकायत पर शराब दुकान में विधायक ने दी दबिश,सूचना पर आबकारी अफसर भी पहुंची, दोषियों पर कार्रवाई करने की कही बात

महासमुंद। दलदली रोड स्थित शराब दुकान में ओवर रेट पर शराब बेचने की शिकायत पर विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने दुकान में दबिश दी। ओवर रेट बेचने पर मौके पर उपस्थित सुपरवाइजर व अन्य कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई। विधायक विनोद चंद्राकर की सूचना पर आबकारी अधिकारी भी मौके पर पहुंची। बाद इसके आबकारी अधिकारी ने दोषी कर्मचारियों पर कार्रवाई करने की बात कही।

https;-सेवानिवृत्त हुए 4 शिक्षकों को एक साल का वेतन वृद्धि देने का आदेश दिया बिलासपुर हाईकोर्ट ने

https;-“उठ जाग मुसाफिर भोर भई “गीत के साथ प्रारम्भ हुआ एनएसएस शिविर का द्वितीय सत्र

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम शराब लेने पहुंचे एक व्यक्ति ने ओवर रेट शराब बिकने की सूचना मोबाइल से विधायक विनोद चंद्राकर को दी। जिस पर तत्काल विधायक  दलदली रोड स्थित शराब दुकान पहुंचे। जहां शराब लेने पहुंचे लोगों ने विधायक  को वस्तुस्थिति की जानकारी दी। विधायक चंद्राकर को लोगों ने बताया कि यहां एक सप्ताह से ओवर रेट में शराब बेची जा रही है। इसका विरोध करने पर शराब दुकान के कर्मचारी मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। उन्होंने बताया कि शराब दुकान के कर्मचारियों द्वारा कहा जाता है कि शासन स्तर से रेट बढ़ाया गया है जिस पर वे मजबूरी में शराब की खरीदी करते हैं।

जिस पर विधायक विनोद चंद्राकर ने सुपरवाइजर विष्णु दास सोनवानी से सवाल जवाब किया। सुपरवाइजर ने स्वीकार किया कि टूट फूट के नुकसान की भरपाई के लिए ओवर रेट पर शराब बेची जा रही है। इधर विधायक  की सूचना पर आबकारी अधिकारी भी अपने स्टाफ के साथ शराब दुकान पहुंची। जहां आबकारी अधिकारी ने शराब दुकान के कर्मचारियों से पूछताछ की। सुपरवाइजर ने आबकारी अधिकारी के सामने भी ओवर रेट में शराब बेचने की बात स्वीकार की। जिस पर विधायक विनोद चंद्राकर ने इस मामले में उचित कार्रवाई करने की बात कही। बाद इसके आबकारी अधिकारी ने सुपरवाइजर व अन्य कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। इस दौरान विधायक के साथ भागीरथी चंद्राकर, पुष्कर चंद्राकर, दिलीप चंद्राकर, चुड़ामणी चंद्राकर, तोषण कन्नौजे आदि मौजूद थे।

शराब दुकान में जिंदाबाद के नारे लगे

ओवर रेट पर शराब बेचने के शिकायत पर शराब दुकान पहुंचे विधायक ने उपस्थित लोगों की बात सुनीं। उपस्थित लोगों ने कहा कि शासन के निर्धारित रेट पर शराब बिक्री होनी चाहिए। जिस पर विधायक विनोद चंद्राकर ने कहा कि उनकी बात आबकारी अधिकारी से हुई है। भविष्य में ओवर रेट पर शराब बिक्री नहीं होगी। जिस पर शराब दुकान में मौजूद लोगों ने एकस्वर में विधायक विनोद चंद्राकर जिंदाबाद के नारे लगाए।

हमसे जुड़े :-