Home क्राइम  कार से 1 क्विंटल 20 किलो गाँजा के साथ एक अन्तर्राज्जीय तस्कर...

 कार से 1 क्विंटल 20 किलो गाँजा के साथ एक अन्तर्राज्जीय तस्कर गिरफ्तार

अवैध मादक पदार्थों की तस्करी पर महासमुन्द पुलिस की कार्यवाही लगातार जारी

कार से 1 क्विंटल 20 किलो गाँजा के साथ एक अन्तर्राज्जीय तस्कर गिरफ्तार

महासमुंद:- कार से 1 क्विंटल 20 किलो गाँजा के साथ एक अन्तर्राज्जीय तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । जप्त गांजा की कीमत तीस लाख रुपए आँकी गई है । पुलिस को चकमा देने के लिये वाहन के दरवाजा, बोनट, एवं डिक्की में  गांजा छिपाकर ले जा रहा था।आरोपी के खिलाफ धारा 20(ख) एनडीपीएस के तहत थाना सांकरा में कार्यवाही की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक 28 अगस्त को NH-53 ग्राम रेहटीखोल के पास पुलिस की टीम के द्वारा संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही थी तभी एक कार UP 67 M 6363 बरगढ, ओडिशा की तरफ से तेज रफ्तार से छत्तीसगढ में प्रवेश किया। जो NH5-3 ग्राम रेहटीखोल के पास पुलिस की टीम को चेकिंग पाईट में खडे देखकर वाहन चालक बेरियर को तोड़ कर भाग गया।

कार से 1 क्विंटल 20 किलो गाँजा के साथ एक अन्तर्राज्जीय तस्कर गिरफ्तार

पुलिस की टीम के द्वारा उसका पीछा किया गया तथा खम्हारपाली आर.टी.ओ. चेक पोस्ट, छुईपाली टोल प्लाजा तथा महासमुन्द के नेशनल हाईवे से लगे सभी थाना प्रभारीयों को उक्त वाहन को रोकने हेतु सूचना दिया गया। वाहन में सवार व्यक्ति के द्वारा सभी चेक पोस्ट के बेरियरों को तोड़ कर वहा से भी भाग निकला। अंततः एन.एच.53 गुरूघासी दास चौक सांकरा के पास वाहन को खडा कर आरोपी खेतों की ओर भागने लगा जिसे पुलिस की टीम के द्वारा घेराबंदी कर 01 आरोपी को पकडा गया।

400 पेटी गोवा स्पेशल व्हीस्की की तस्करी पैरा भुसा के आड में,दो आरोपी गिरफ्तार

टीम के द्वारा पुनित पटेल पिता संगम लाल पटेल (38) खसपरी थाना हरदसपुर जिला रायबरेली, उत्तर प्रदेश द्वारा पूछताछ के दौरान टाल मटोल व गोलमोल जवाब देने लगा वाहन की तलाशी लेने पर वाहन के पीछे सीट एवं सामने दरवाजा पीछे दरवाजा एवं सामने बोनट में खाखी रंग के टेप से छोटे-बडे पैकट 130 पैकेट से 1 क्विंटल 20 किलो ग्राम गांजा मिला। वाहन पर अवैध गांजा परिवहन करते पाये जाने पर मौके पर आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी से गांजा के संबंध में पूछताछ करने पर उड़िसा से लाना और उत्तर प्रदेश में बिक्री करने ले जाना बताया।

उक्त कार्यवाही पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह के मार्गदर्शन मे अति0 पुलिस अधीक्षक आकाश राव एवं अनु0अधिकारी (पु) सरायपाली अभिषेक केसरी के निर्देशन में थाना प्रभारी सांकरा निरीक्षक गोपाल धुर्वे, साइबर सेल प्रभारी नसीम उद्दीन खान,राजेन्द्र भोई आर. हेमन्त नायक, संदीप भोई, शुसांत बेहरा, मनोहर साहू, बिरेन्द्र बाघ, रोहित सिदार, जैकी प्रधान, जीवर्धन बहिरा, नीलकंठ नायक के द्वारा की गई।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द