फ़िल्मी स्टार अमीषा पटेल पर 10 लाख रुपए चेक बाउंस होने का आरोप,कोर्ट से नोटिस जारी

फ़िल्मी स्टार अमीषा पटेल पर आरोप (blame)है कि उन्होंने इंदौर की एक युवती से फिल्म प्रोडेक्शन के नाम पर 10 लाख रुपए लिए थे. जो चेक उन्होंने युवक को दिया वह बाउंस हो गया है. चेक बाउंस होने के बाद कई बार चक्कर काटने (Spin off)के बाद भी अमीषा पटेल ने पैसे नहीं दिए हैं, इस कारण उनके खिलाफ इंदौर की कोर्ट में चैक बाउंस होने का केस दर्ज किया गया है.

कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ नोटिस जारी कर 27 जनवरी को न्यायालय (Court)में पेश होने के आदेश दिए हैं। नितेश परमार, याचिकाकर्ता के वकील का कहना है कि हमने अमीषा पटेल को नोटिस भेजा, जो उन्हें नहीं मिली.इसकी सुनवाई (the hearing)की अगली तारीख 27 जनवरी 2020 है, अगर अमीषा उस दिन उपस्थित होने में विफल (Failed) रहती है, तो उसके नाम पर एक वारंट जारी किया जाएगा.

https;-भारत मौसम विभाग ने शीत लहर को लेकर छत्तीसगढ़ प्रदेश सहित अन्य राज्यों के लिए जारी की सूचना-

https;-आज फिर महिला का जला हुआ शव मिला,जंहा पर महिला डॉक्‍टर की मिली थी जली हुई लाश

इंदौर की जिला कोर्ट में दर्ज मामले ;-को लेकर एडवोकेट नितेश परमार के अनुसार शहर के पिंक सिटी में रहने वाली निशा छीपा का अमीषा पटेल से परिचय था। फिल्म प्रोडक्शन को लेकर अमीषा ने निशा से 10 लाख रुपए लिए थे और इसके एवज में 24 अप्रैल 2019 का चेक भी दिया था. तय तारीख के बाद निशा ने यह चैक अपने इंदौर स्थित बैंक में पेश किया तो वह बाउंस हो गया।

चैक बाउंस होने के बाद अमीषा से संपर्क कर (Contact)भी पैसे की मांग की गई लेकिन उन्होंने नहीं दिए.वकील नितेश परमार के माध्यम से अमीषा को नोटिस भी भेजा जो उन्होंने स्वीकार नहीं किया। बाद में परिवाद दायर किया गया. प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी (First class judicial magistrate)ने परिवाद पर सुवनाई के बाद 27 जनवरी 2020 को पेश होने के आदेश दिए हैं।