Home छत्तीसगढ़ लघु वनोपज सहकारी समिति के प्रबंधक आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

लघु वनोपज सहकारी समिति के प्रबंधक आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

34 वर्षों से संघर्षरत सभी प्रबंधक अपने मांग को लेकर मैदान में आ चुके हैं All the managers who have struggled for 34 years have come to the ground with their demands.

लघु वनोपज सहकारी समिति के प्रबंधक आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

महासमुंद-लघु वनोपज सहकारी समिति के प्रबंधक आज 11 अप्रैल 2022 से अनिश्चितकालीन हड़ताल धरना प्रदर्शन पर अपने-अपने जिला मुख्यालय में उपस्थित होकर अपना आवाज बुलंद कर रहे हैं। उनकी मांग छत्तीसगढ़ के समस्त 902 प्रबंधकों का प्रीति वर्ग कर्मचारी का दर्जा देने का है।

छत्तीसगढ़ राज्य लघु वनोपज सहकारी समिति प्रबंधक संघ के आव्हान पर छत्तीसगढ़ के समस्त 902 प्रबंधक जिसमें प्रमुख मांग सरकार द्वारा अपने जन घोषणापत्र में छत्तीसगढ़ के समस्त 902 प्रबंधकों का प्रीति वर्ग कर्मचारी का दर्जा दिया जाना उल्लेखित है। जिसे पूरा कराने 34 वर्षों से संघर्षरत सभी प्रबंधक अपने मांग को लेकर मैदान में आ चुके हैं।

लघु वनोपज सहकारी समिति के प्रबंधक आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

सहकारी समितियों में हड़ताल के चलते तालाबंदी,बढ़ी किसानो की समस्या

पटवारी कार्यालय के सामने उपस्थित होकर सरकार के घोषणा पत्र के क्रियान्वयन के लिए आवाज बुलंद किया है ।  प्रांत अध्यक्ष विनोद सिन्हा के द्वारा छत्तीसगढ़ के सभी प्रबंधकों को संबोधित करते हुए कहा कि,अंधी बहरी सरकार एवं अधिकारी सिर्फ शोषण करते हैं,मैदानी अमला में काम करने वाले जनकल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन करने वाले प्रबंधक साथियों के पीड़ा से इनका कोई लेना देना नहीं है। छत्तीसगढ़ सरकार को इस पर संज्ञान लेते हुए अपने जन घोषणापत्र का शीघ्र क्रियान्वयन करें।

सिद्ध संकट मोचन हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का किया गया सामूहिक महापाठ

जिलाध्यक्ष यशवंत चंद्राकर अपने उद्बोधन में कहा कि प्रबंधकों के तृतीय वर्ग कर्मचारी का दर्जा दिया जाने में सरकार का किसी भी तरह का आर्थिक सहयोग की आवश्यकता ही नहीं है हमारे परिश्रम से कमाए गए राशि के ब्याज पर ही 902 प्रबंधकों का नियमितीकरण किया जा सकता है। उक्त जानकारी छत्तीसगढ़ राज्य लघु वनोपज सहकारी संघ के प्रबंध संचालक द्वारा छत्तीसगढ़ शासन के वित्त विभाग वन विभाग मुख्यमंत्री राज्यपाल सभी को दिया जा चुका है फिर भी शासन इस ओर ध्यान नहीं दे रही है ।

लघु वनोपज सहकारी समिति के प्रबंधक आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

मनरेगा कर्मचारी महासंघ ने दो सूत्रीय मांगों को लेकर संसदीय सचिव को सौंपा ज्ञापन

आज के धरना प्रदर्शन में देवी सिंह ठाकुर, देवचंद नारंगी, केशव साहू, जनक राम सिन्हा , मालिक राम जाट सेना,सरायपाली से शरद बारीक , अमूल्य बारीक , सुरेश नायक , बसना परिक्षेत्र से तेज राम यादव ,बागबाहरा से सावित्री साहू, गीता ध्रुव, वेदनाथ मेहरा, वन परीक्षेत्र पिथौरा से देव पटेल, डूंगर सिंह बंजारा , आदि सभी प्रबंधक धरना स्थल पर उपस्थित थे।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द