Home छत्तीसगढ़ भक्त माता कर्मा जयंती में शामिल हुए संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर

भक्त माता कर्मा जयंती में शामिल हुए संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर

बिरकोनी में समाज के पदाधिकारियों की मांग पर शेड निर्माण के लिए पांच लाख की घोषणा Announcement of five lakhs for construction of shed on the demand of office bearers of society in Birkoni

भक्त माता कर्मा जयंती में शामिल हुए संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर

महासमुंद। भक्त माता कर्मा जयंती के अवसर पर क्षेत्र में विभिन्न जगहों पर आयोजित कर्मा जयंती कार्यक्रम में संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर शामिल होकर क्षेत्र की खुशहाली की कामना की। इस दौरान उन्होंने लोगों को कर्मा जयंती की बधाई देते हुए भक्त माता कर्मा के बताए रास्ते पर चलने का आह्वान किया। ग्राम बिरकोनी में समाज के पदाधिकारियों की मांग पर शेड निर्माण के लिए पांच लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की।

सोमवार को कौंदकेरा और बिरकोनी में माता कर्मा जयंती का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर ,अध्यक्षता जनपद अध्यक्ष यतेंद साहू विशेष अतिथि के रूप में जनपद सदस्य आरिन भागीरथी चंद्राकर, सरपंच ताम्रध्वज निषाद, मानिक साहू, तोषण कन्नौजे आदि मौजूद थे।

नीरज चौहान एशियाई खेलों के लिए भारतीय राष्ट्रीय तीरंदाजी टीम में बनाई जगह

भक्त माता कर्मा जयंती में शामिल हुए संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर

प्रभु कृष्ण के पास जब माता रूखमणी का पत्र पहुंचा कि पति…-पं. हिमांशु कृष्ण भारद्वाज

इस अवसर पर मुख्य अतिथि चंद्राकर ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भक्त माता कर्मा श्रद्धा और भक्ति से परिपूर्ण है। साहू समाज अपने समाज की संस्कृति, रीति-रिवाजों को बखूबी संजोकर रखे हैं। साहू समाज के लोग आज सभी क्षेत्रों में भी अपनी योग्यता सिद्ध कर क्षेत्र व राज्य का नाम रोशन कर रहे है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में साहू समाज द्वारा भक्त माता कर्मा जयंती उत्साह और श्रद्धा के साथ मनाई जाती है। लोगों की आस्था का सम्मान करते हुए राज्य सरकार ने भक्त माता कर्मा जयंती पर सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है। कार्यक्रम में प्रमुख रुप से सुंदर साहू, बलराम पटेल, डोमन साहू, तुलस साहू, तेजेश्वर साहू, पुनीत राम साहू, घांसी राम साहू, रेखन साहू, डॉ आर एल साहू, राजेश्वरी साहू, कौशिल्या साहू, जया साहू, दशोदा साहू आदि मौजूद थे।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द