बिग ब्रेकिंग :खड़े सांड से टकराने से बस के परखच्चे उड़े 12 लोगों की मौत, 12 घायल-

 राजस्थान :दो मिनी बसों के टकराने के बाद 11 लोगों की मौत हो गई और नागौर के कुचामन सिटी में आज तड़के करीब 3 बजे हादसा हुआ। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसा तडके सुबह करीब 3 बजे कुचामन(kuchaman) सिटी mega हाईवे पर कालाभाटा के पास एक मिनी बस के एक सांड से टकराने के बाद पेड़ में जा घुसने के कारण हुआ. मिनी बस सड़क पर खड़े सांड से टकराकर अनियंत्रित हो गई और फिर पेड़ से जा टकराई. इस टक्कर में मिनी Bus के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद मौके पर हडकम्प मच गया. पूरी सड़क खुना खून  हो गई और लाशों के साथ घायल हुए लोग लहुलुहान हालत में पड़े मिले. घायलों का (hospital) हास्पिटल में इलाज  किया जा रहा है . 5 गंभीर घायलों को जयपुर(jaipur) रेफर किया गया. सभी महाराष्ट्र के निवासी हैं और महाराष्ट्र से हरियाणा जा रहे थे.

सूचना मिलते  ही कुचामन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौत का आलम देख उच्चाधिकारियों को सूचना दी. इसके बाद चिकित्सा विभाग को अलर्ट किया और डॉक्टरों व नर्सिंग(Nurshing) स्टॉफ को तुरंत अस्पताल बुलाया गया. पुलिस ने 108 एम्बुलेंस, निजी वाहनों की मदद से घायलों को कुचामन के राजकीय अस्पताल पहुंचाया और इलाज शुरू कराया. घायलों में 5 लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जयपुर(jaipur) रेफर कर दिया गया है. वहीं मृतकों के शव मोर्चरी में रखे जा रहे हैं. मृतको में बच्चे, महिलाएं, पुरुष शामिल हैं. ये सभी महाराष्ट्र के निवासी हैं और महाराष्ट्र से हरियाणा जा रहे थे. नागौर जिले के आला अधिकारी(officers) मौके के लिए रवाना हो गये हैं.

हमसे जुड़े :-

Twitter :https://mobile.twitter.com/DNS11502659

Facebook https://www.facebook.com/dailynewsservices/

 WatsApp https://chat.whatsapp.com/FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU