Home Uncategorized सुरक्षा उपकरण सफाई मित्र बहनों को बांटे नपाध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने

सुरक्षा उपकरण सफाई मित्र बहनों को बांटे नपाध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने

ई रिक्शा के आने के बाद से कचरा कलेक्शन कार्य में तेजी आई है With the advent of e-rickshaws, the garbage collection work has accelerated.

सफाई मित्र बहनों को नपाध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने बांटे सुरक्षा उपकरण

महासमुंद। शहर के वार्डों में डोर टू डोर कचरा कलेक्शन करने वाले स्वच्छ भारत मिशन के सफाई मित्र बहनों को नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने सुरक्षा उपकरण वितरण किया। इस दौरान सफाई मित्र बहनों ने पालिका अध्यक्ष को बताया कि ई रिक्शा के आने के बाद से कचरा कलेक्शन कार्य में तेजी आई है। पूर्व में सामान्य रिक्शा से घरों घर पहुंचने में बहुत वक्त लग जाता था। लेकिन अब कुछ ही घंटों में वार्ड भ्रमण हो जाता है।

करेन्ट से मृत्यु हुई थी मृतक की,भिथीडिह में मिले अज्ञात शव का हुआ खुलासा

सुरक्षा उपकरण सफाई मित्र बहनों को बांटे नपाध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने

महाकाल मंदिर परिसर, उज्जैन शीघ्र ही अति-आकर्षक स्वरूप करेगा ग्रहण-CM चौहान

इस पर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने सफाई मित्र बहनों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि नगर के 30 वार्डों में स्वच्छता बनाए रखने में आप सभी बहनों की अहम भूमिका है। उन्होंने कहा कि जिस जिम्मेदारी के साथ कचरा कलेक्शन का काम हो रहा है कोई छोटी बात नहीं है। पालिका अध्यक्ष ने कहा आप सब के सच्ची लगन और परिश्रम का नतीजा है कि नगर को स्वच्छ रख पा रहे हैं। उनको कोई भी परेशानी हो तो पूरा पालिका उनके साथ खड़े रहेंगे। सुरक्षा उपकरण वितरण के दौरान सभापति व पार्षद मुन्ना देवार, दिलीप चंद्राकर, नौशाद बक्श सहित मिशन क्लीन सिटी के कर्मचारीगण मौजूद थे।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द