Home छत्तीसगढ़ महासमुंद महासमुंद जिले में आज कोरोना के 02 पॉजिटिव मरीज मिले

महासमुंद जिले में आज कोरोना के 02 पॉजिटिव मरीज मिले

महासमुंद-17 जून2020 को  जिले में आज कोरोना के 02 पॉजिटिव प्रकरण की पुष्टि हुई है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) रायपुर ने जांच के बाद मामले के  पॉजिटिव रिपोर्ट की सूचना जिला प्रशासन को दी है। जिला प्रशासन ने इसकी 02 प्रकरण पुष्टि की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बागबाहरा विकासखण्ड के ग्राम सिमगांव (ग्रामपंचायत दरगांव)में 01व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। कोरोना पॉजिटिव इस महिला की उम्र 24वर्ष है और यह महिला प्रयागराज(उत्तर प्रदेश) से आई है वहीं पिथौरा विकासखंड के ग्राम जबलपुर में 01 व्यक्ति ( पुरूष)कोरोना संक्रमित पाया गया है। कोरोना संक्रमित इस व्यक्ति की उम्र 45 वर्ष है और यह बस्ती (उत्तर प्रदेश)से आया है। दोनों ही संक्रमित क्वारेन्टीन सेंटर में हैं।

देश में कोरोना से स्‍वस्‍थ होने वालों की प्रतिशत बढ़ी

01 किलो अरहर दाल निःशुल्क राशनकार्डो में

महासमुंद : अब तक 99.2 मि.मी. की औसत बारिश दर्ज

महासमुंद-महासमुंद जिले में अब तक 99.2 मि.मी. औसत बारिश दर्ज की गई है। भू-अभिलेख कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार जिले में आज 16 जून 2020 को 1.7 मिमी की औसत वर्षा दर्ज की गई। जिले के पाॅचों तहसीलवार वर्षा में महासमुंद तहसील में 1.0 मि.मी., पिथौरा तहसील में 1.0 मि.मी., मि.मी, बसना तहसील में 2.0 मि.मी एवं सरायपाली तहसील में 4.6 मि.मी. बारिश दर्ज की गई है।

जुड़िये हमसे :-***

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

देश में कोरोना से स्‍वस्‍थ होने वालों की प्रतिशत बढ़ी