Home क्राइम 40 लाख रुपए का गांजा नर्सरी के पास मिला नाली में

40 लाख रुपए का गांजा नर्सरी के पास मिला नाली में

40 लाख रुपए का गांजा नर्सरी के पास मिला नाली में

महासमुंद:-पुलिस थाना सरायपाली द्वारा 40 लाख रुपए का 80 KG गांजा ग्राम खपरीडीह वन विभाग नर्सरी के पास नाली मे मिला है । इस मामले मे पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर भादवि की धारा 20(B) एनडीपीएस एक्ट का अपराध पंजीकृत कर आरोपीयों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 12 जनवरी को मुखबिर के माध्यम से सुचना मिली की ग्राम खपरीडीह वन विभाग नर्सरी के पास नाली मे ग्राम खपरीडीह का राधेश्याम कलेत एवं ग्राम कसलबा का अशोक सोना भारी मात्रा में गांजा छुपा कर रखे हैं और उसे इधर-उधर करने की तैयारी कर रहे हैं ।

40 लाख रुपए का गांजा नर्सरी के पास मिला नाली में

इस सूचना पर थाना सरायपाली से टीम तैयार कर घेराबंदी कर पकड़ा गया पूछने पर अपना नाम राधेश्याम कलेत पिता मुरली (28) वर्ष निवासी कसालवा बताये जिनके संयुक्त कब्जे से हरे रंग के प्लास्टिक के 80 पैकेट में गांजा मिला जिसका बाजार 40 लाख रुपए आँकी गई है इसको जप्त किया गया ।

अनुवादक, वाहन चालक और भृत्य पदों पर भर्ती हेतु पात्र-अपात्र सूची जारी

महासमुंद। छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण बिलासपुर द्वारा अनुवादक के 01, वाहन चालक के 01 पद और भृत्य के 30 रिक्त पदों की भर्ती हेतु जारी विज्ञापन एवं प्राप्त आवेदनों के परिप्रेक्ष्य में चयन समिति द्वारा आवेदनों की संवीक्षा उपरांत पात्र-अपात्र सूची जारी की गई है। जिस पर दावा-आपत्ति 15 से 17 जनवरी की अवधि में प्राधिकरण कार्यालय में प्रस्तुत किया जा सकता है। प्राधिकरण के सदस्य सचिव आनंद प्रकाश वारियाल ने बताया कि अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट https://cgslsa.gov.in पर अवलोकन किया जा सकता है।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द