Home छत्तीसगढ़ महासमुंद हेल्थ विभाग के कर्मचारियों ने की डीपीएम को हटाने की मांग विधायक...

हेल्थ विभाग के कर्मचारियों ने की डीपीएम को हटाने की मांग विधायक को बताईं समस्याएं

आला अफसरों से बार-बार शिकायत के बाद भी अभी तक डीपीएम के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं

430610_0407102

महासमुंद- हेल्थ विभाग का बवंडर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अफसरों द्वारा इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं होने से गुस्साएं संविदा कर्मचारियों ने अब विधायक विनोद चंद्राकर से न्याय की गुहार लगाते हुए डीपीएम संदीप ताम्रकर को यहां से हटाने की मांग की है।

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन अंतर्गत कार्यरत राकेश देवांगन, संदीप चंद्राकर, घनश्याम देशमुख, नेहा चंद्राकर, मनीष कश्यप सहित अन्य कर्मचारियों ने विधायक निवास पहुंचकर विधायक से मुलाकात की। इस दौरान कर्मचारियों ने यहां पदस्थ डीपीएम ताम्रकर के खिलाफ जमकर शिकायत की। उन्होंने विधायक विनोद चंद्राकर को बताया कि डीपीएम द्वारा कार्यस्थल में मानसिक, जातिगत व लैगिंक उत्पीड़न तथा भय का माहौल पैदा किया जा रहा है।

पालिकाध्यक्ष ने कहा कि शहर में किसी भी का अवैध कब्जा या अवैध निर्माण बर्दाश्त नहीं होगा

आला अफसरों से बार-बार शिकायत के बाद भी अभी तक डीपीएम के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने बताया कि शिकायत करने से बौखलाए डीपीएम द्वारा अब उन्हें कम अंक देकर परेशान किया जा रहा है। उनकी कार्रवाई के कारण उन्हें एक जुलाई से काली पट्टी लगाकर काम करना पड़ रहा है। शिकायत सुनने के बाद विधायक ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

हेल्थ विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि डीपीएम ताम्रकर द्वारा महिला कर्मचारियों को भी परेशान किया जा रहा है। महिला कर्मचारियों की शिकायत के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जिला लेखा सहायक नेहा चंद्राकर ने शिकायत की है कि डीपीएम के सामने बात रखने पर उनका व्यवहार अपमानित करना, दुव्र्यवहार करना, जातिगत टिप्पणी करना व भयभीत करने वाला होता है। साथ ही शासन व प्रशासन में पहुंच बताकर धौंस जमाया जाता है।

160 साल बाद, लीप ईयर और अधिकमास का एक साथ बना है संयोग

जुड़िये हमसे :-***

WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU