Home Uncategorized स्वामी विवेकानंद कॉलोनी का नामकरण एवं शिलान्यास किया संसदीय सचिव ने

स्वामी विवेकानंद कॉलोनी का नामकरण एवं शिलान्यास किया संसदीय सचिव ने

मूलभूत सुविधाओं को आगामी बजट योजनाओं में पूरा करने का दिया आश्वासन संसदीय सचिव ने Parliamentary Secretary assured to complete the basic facilities in the upcoming budget plans

स्वामी विवेकानंद कॉलोनी का नामकरण एवं शिलान्यास किया संसदीय सचिव ने

महासमुन्द:-होलिकोत्सव एवं रंगोत्सव के इस पावन पर्व में ग्राम पंचायत मचेवा अंतर्गत स्थित रमन टोला में नव निर्मित स्वामी विवेकानंद कॉलोनी का नामकरण एवं शिलान्यास मुख्य अतिथि की आसंदी से संसदीय सचिव विनोद सेवन लाल चंद्राकर के कर कमलों से सम्पन्न हुआ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ने अपने उदबोधन में कहा कि कॉलोनी वासियों ने सर्वहारा हितों एवं मूलभूत सुविधाओं के लिए जैसे सड़क, पानी- बिजली, नाली तथा ट्रांसफार्मर व अन्य भौतिक संसाधनों की मांग रखी है निः संदेह मैं उसे आगामी बजट योजनाओं में पूरा करने के लिए आश्वस्त करता हूँ।

छात्रों व सामाजिक कार्यकर्ताओ ने मनाई स्वामी विवेकानंद की जयंती

स्वामी विवेकानंद कॉलोनी का नामकरण एवं शिलान्यास किया संसदीय सचिव ने

उन्होंने कहा कि रमन टोला को शहर का एक हिस्सा माना जाता है परंतु यहाँ आने पर यह ग्राम पंचायत मचेवा का एक भाग लगता है, उन्होंने कहा कि कॉलोनी में रहने वाले लोग एक परिवार की तरह रहते हैं इस कार्यक्रम में आप सभी की उपस्थिति आप लोगों की एकता का ही परिचायक है उन्होंने अपनी बचपन की यादों को संजोते हुवे त्रिमूर्ति कालोनी वासियों के सहयोग की प्रशंसा भी की।

अध्यक्षीय उदबोधन में ग्राम पंचायत मचेवा की सरपंच किरण घृतलहरे विशेष अतिथि के रूप में पूर्व सरपंच किशन देवांगन विशिष्ट अतिथि के रूप में कांग्रेस नेता अजय थवाईत, पंच लता मारकंडे एवं कॉलोनी के संरक्षक कृष्ण कुमार चंद्राकर ने भी अपना विचार रखे।

शासकीय सेवकों के महंगाई भत्ते की दर में 11 प्रतिशत हुई बढ़ोत्तरी इस राज्य में

स्वामी विवेकानंद कॉलोनी का नामकरण एवं शिलान्यास किया संसदीय सचिव ने

कार्यक्रम के अंत में स्वामी विवेकानंद के अध्यक्ष अम्बिका प्रसाद शर्मा के निर्देशन में होली मिलन समारोह का आयोजन एक-दूसरे को अबीर- गुलाल लगाकर किया गया साथ ही कार्यक्रम में शामिल मातृ- शक्ति के माध्यम से संसदीय सचिव एवं विधायक विनोद सेवन लाल चंद्राकर के सम्मान में ” पर्यावरण बचाओ और पौधे लगाओ” अभियान के तहत “पौध- गमले” भेंट कर लोगों को जागरूक किया।

उक्त कार्यक्रम में कॉलोनी के उपाध्यक्ष खुलसिंग बरिहा व हितेंद्र देवांगन, सचिव लालाराम साहू, सहसचिव योगेश कुमार मधुकर, कोषाध्यक्ष व विधिक सलाहकार राकेश थवाईत, संयोजक मन्नूलाल गेंड्रे, व मनोज कुमार साहू तथा कार्यकारिणी सदस्यों में गिरिधर ढीढी, धनीराम पटेल, रामेश्वर धर दीवान, पवन घृतलहरे, दीपक यदु, प्रह्लाद भोई, रजनी थवाईत, अंजनी मधुकर, भगवंतीन मधुकर, दानेश्वरी साहू, ममता यदु, द्रोपती यदु, शशि ढीढी व समस्त कॉलोनीवासी प्रमुख रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन राजू चंद्राकर ने एवं आभार प्रदर्शन मनोज साहू ने किया । उक्ताशय की जानकारी योगेश कुमार मधुकर ने दिया।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द