लंदन से लौटी संक्रमित युवती के कार ड्राइवर को होम क्वारेंटाईन कर सैंपल जांच के लिए भेजा गया

कोरोना-0306

बागबाहरा से अजित पुंज

बागबाहरा-कोरोना को लेकर 21 दिनों के लॉकडाउन के दूसरे दिन बागबाहरा अन्तर्गत ग्राम पडकीपाली में कोरोना का संदिग्ध पॉजिटिव मरीज मिलते ही स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन सतर्क हो गया।एसडीएम भागवत जायसवाल ने कोरोना के संक्रमण को देखते हुए ग्राम पडकीपाली को जाने वाले सभी रास्ते सील कर दिए है।ग्रामवासियों ने खुद ही संदिग्ध मरीज के घर के अलावा पूरे मुहल्ले को सील कर दिया गया है, जिससे हमारे लोगो को संक्रमण फैलने से रोका जा सके। साथ ही ग्रामवासियों द्वारा लोगो को आगाह किया गया कि अब गांव में लॉक् डाउन और धारा 144 नही बल्कि गांव में कर्फ्यू की स्थिति है।

https;-ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्‍स में कोविड-19 वायरस के संक्रमण की हुई पुष्टि

ग्राम प्रमुखों ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एहतियात के तौर पर यह फैसला लिया गया है। जानकारी के मुताबिक उक्त संदिग्ध मरीज, कोरोना संक्रमित युवती जो लन्दन से हाल ही में रायपुर लौटी थी,उसके परिवार का कार ड्राइवर था।उसका ब्लड सैंपल लिया गया है और जांच में भेजा गया है तब तक प्रशासन ने उसे घर से बाहर नही निकलने के निर्देश दिए गए है। ग्रामवासियों ने खुद ही अपनी निगरानी में मरीज को होम क्वारेंटाईन करने की जिम्मेदारी ली है। बता दे कि अगर यह संदिग्ध मरीज का कोरोना वायरस होने की पुष्टि होती है तो यह बागबाहरा जनपद में कोरोना वायरस से संक्रमण का यह पहला मामला होगा ।

https;-सामाजिक दूरी से ही कोरोना के खतरे से निबटा जा सकता है लोग अफवाहों पर ध्यान न दें-जावडेकर

अनुविभागीय अधिकारी राजस्व भागवत जायसवाल का कहना है कि पडकीपाली को जाने वाले सभी रास्ते को सील कर दिया गया है ड्राइवर को होम क्वारेंटाईन कर सैंपल जांच के लिए भेजा गया है रिपोर्ट आने के बाद ही सही वस्तु स्तिथि का पता चलेगा.

हमसे जुड़े :-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU