मरहूम हाजी इब्राहिम क़ुरैशी जी के स्मृति में महासमुंद क्रिकेट ऐकेडमी द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता

 

महासमुंद-शहर के  मिनी स्टेडियम में वनडे ट्रॉफी में आज मैच सरदार वल्लभ भाई पटेल क्रिकेट ऐकेडमी और बिलासपुर के बीच हुआ। सरदार वल्लभ भाई पटेल क्रिकेट ऐकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया । पहले बल्लेबाजी करते हुए सरदार वल्लभ भाई पटेल क्रिकेट ऐकेडमी ने 31.2ओवर में 132 रन बनाकर आल आउट हो गई।

सरदार वल्लभ भाई पटेल क्रिकेट ऐकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी मे आयुष शुक्ला ने 39 और भानु ने 20 रन बनाए।
बिलासपुर के तरफ से गेंदबाजी में अरविंद व मेहताब ने 3-3 विकेट और अमित व अक्षत ने 2-2 विकेट प्राप्त कीए।दूसरी पारी में 132 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिलासपुर की टीम 132 रन 28.2 ओवरों में 8 विकेट की मदद से लक्ष्य को हासिल कर लिया। बिलासपुर के तरफ से बल्लेबाजी में शुभम ने 26 ओर अमित ने 26 ओर अक्षत ने 20 रनों के योग दान दिया बनाए।बिलासपुर के तरफ से गेंदबाजी में दिलीप ने 2 और आयुष ने 2 व आशीष ने 2विकेट प्राप्त किये ।यह मैच बिलासपुर ने 2 विकेट से जीता।

https;-1 करोड़ 83 लाख की मिली स्वीकृति,शहर के वार्डो में बनेंगे सीसी रोड व लगेंगे पेवर ब्लाॅक

https;-IIT की छात्रा की आत्महत्या मामले पर एक टीम बनाई जाएगी-पुलिस कमिश्नर

महासमुंद क्रिकेट एकेडमी के संचालक एन.आई.एस. क्रिकेट कोच शबाब क़ुरैशी  ने बताया कि अब तक प्रतियोगिता में 2 टीमें महासमुन्द क्रिकेट एकेडमी और बिलासपुर पी के एकेडमी सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाइ कर चुकी है।प्रतियोगिता का 18/11/19 को सेमीफाइनल और 19/11/19 को तीसरे स्थान के लिए और 20/11/19 को प्रतियोगिता का फाइनल मिनी स्टेडियम महासमुन्द में खेला जाएगा। बिलासपुर के तरफ से गेंदबाजी 3 विकेट लेने वाले गेंदबाज अरविंद धीरज को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया

दूसरा मैच:-नायडू क्रिकेट ऐकेडमी भिलाई ने आर.आर.क्लब को 79 रन से हराया

दूसरा मैच:-नायडू क्रिकेट ऐकेडमी भिलाई ने आर.आर.क्लब को 79 रन से हराया में आज मैच नायडू क्रिकेट ऐकेडमी भिलाई और आर.आर.क्लब के बीच हुआ। नायडू क्रिकेट ऐकेडमी भिलाई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया ।

https;-बच्चों को ऐसा वातावरण मिले, जिनसे बचपन रहे सुरक्षित: राज्यपाल उइके

https;-नए यातायात नियम के तहत ओड़िसा सरकार ने एक करोड़ रुपए जुर्माना से किया वसूल

पहले बल्लेबाजी करते हुए नायडु क्रिकेट ऐकेडमी भिलाई ने 47.3ओवर में 276 रन बनाकर आल आउट हो गई।
नायडू क्रिकेट ऐकेडमी भिलाई के तरफ से बल्लेबाजी में वैभव ने 59 और नमन ने 40 व अनूप ने 37 रन बनाए।
आर.आर.क्लब के तरफ से गेंदबाजी में अशोक ने 3 और सलमान-सरफ़राज़-अविनाश तीनो ने 2-2 विकेट प्राप्त कीए।

दूसरी पारी में 277 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आर.आर.क्लब की टीम 197 रन 38.0 ओवरों में आलआउट हो गई। आर.आर.क्लब की टीम के तरफ से बल्लेबाजी में अविनाश ने 50 व शुभम ने 40 रन गौरव ने 29 रन बनाए।
नायडू क्रिकेट ऐकेडमी भिलाई के तरफ से गेंदबाजी में सुमित अग्रवाल ने 5 और अनूप ने 2 विकेट प्राप्त किये । यह मैच नायडू क्रिकेट ऐकेडमी क्रिकेट ऐकेडमी ने 79 रनों से जीता। नायडू क्रिकेट ऐकेडमी भिलाई के तरफ से गेंदबाजी 5 विकेट लेने वाले सुमित अग्रवाल को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here