Home छत्तीसगढ़ महासमुंद पालिकाध्यक्ष ने कहा कि शहर में किसी भी का अवैध कब्जा या...

पालिकाध्यक्ष ने कहा कि शहर में किसी भी का अवैध कब्जा या अवैध निर्माण बर्दाश्त नहीं होगा

पालिका अध्यक्ष ने कहा किसी भी अवैध कब्जा हो या फिर अवैध निर्माण को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

430610_040799

महासमुंद. पालिकाध्यक्ष ने कहा कि शहर में किसी भी का अवैध कब्जा हो या अवैध निर्माण को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा वार्ड 28 मौहारीभाठा जिला पंचायत के पास बने सरकारी क्वाटर्स के पीछे आवागमन के लिए बनी सड़क पर कब्जाकर अवैध निर्माण कर रहे को तोड़ने का निर्देश नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर द्वारा दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड क्रमांक 28 मौहारीभाठा जिला पंचायत के पास बने सरकारी क्वाटर्स के पीछे आवागमन के लिए छोड़े गए रास्ते को पूरी तरह घेर कर एक व्यक्ति द्वारा मकान बनाया जा रहा था. मोहल्ले वालों ने इसकी शिकायत नगर पालिका अध्यक्ष से की.

अवैध नल कनेक्शन एफआईआर दर्ज कराने के दिए निर्देश

पालिका अध्यक्ष ने शनिवार को मौके पर जाकर निरीक्षण किया. अवैध निर्माण को तत्काल प्रभाव से तोड़ने को कहा. नहीं तो पालिका के जेसीबी मशीन से तोड़ने की बात कही. अवैध निर्माण कार्य पर पालिका अध्यक्ष ने नाराजगी जताई और कहा कि लोगों के आने जाने का सार्वजनिक रास्ते पर किसके कहने पर निर्माण किया गया. इस दौरान पालिका के इंजीनियर से मकान मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने को कहा.

8 अवैध पटाखा निर्माण इकाइयों का भंडाफोड़,12 लोग गिरफ्तार

इस मामले में  पालिका अध्यक्ष ने कहा किसी भी अवैध कब्जा हो या फिर अवैध निर्माण को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. और जो कोई भी ऐसे अवैध कार्य को बढ़ावा उनके विरुद्ध भी एफआईआर दर्ज कराई जाएगी. इस पर मकान मालिक द्वारा सड़क से कालम हटाने की बात मानी. इस दौरान पालिका अध्यक्ष ने कहा नगरीय सीमा में कोई भी व्यक्ति द्वारा अवैध निर्माण किया जाता है तो उसके खिलाफ सीधे एफआईआर दर्ज करने के साथ 50 प्रतिशत अर्थदंड भी वसूला जाएगा. इस अवसर पालिका इंजीनियर अमन चंद्राकर भी उपस्थित थे

To Read More News, See At The End of The Page-

जुड़िये हमसे :-***

WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU