डिजिटल पेंटिंग को अब तक 20 लाख से अधिक लोगों ने देखा ने देखा,लाखों में मिले लाइक्स

नर्रा से विजयशंकर निगम

नर्रा -पूत के पांव पालने में कहावत को चरितार्थ करता सार्थक निगम ब्यौहार,जिसकी 17 वर्ष की अल्प आयु में बनाई गई डिजिटल पेंटिंग को अब तक 20 लाख से अधिक लोगों ने देखा ने देखा है तथा लाखों की तादाद में लाइक्स मिल चुकें है। पेंटिंग वायरल होने के कारण साउथ के सुपरस्टार साईं धर्म तेज, टीवी कलाकार रोहित सूचंति तथा बॉलीवुड स्टार सनी देओल के पुत्र करण देओल द्वारा इसे अब तक शेयर कर चुके है।

https;-आयुध निर्माणी बोर्ड ने कोविड-19 से निपटने के लिए आइसोलेशन वार्डों में 285 बिस्तर निर्धारित

इस प्रकार सुपर हीरों ने आज के वास्तविक नायकों को किया सलाम।सार्थक वर्तमान में रुंगटा इंटरनेशनल स्कूल में 12 वीं का छात्र है। रायपुर अध्यापन के लिए जाने के पूर्व, वह महासमुंद जिला के ग्राम नर्रा में थे। दसवीं तक इनकी शिक्षा नवोदय विद्यालय खरियार रोड उड़ीसा में हुई। यहां यह विशेष रूप से उल्लेखनीय है इनके पिता शाश्वत ब्यौहार वर्तमान में कोरबा जिले के कटघोरा के पास उपरोड़ा में डॉक्टर हैं तथा इनकी माता वैशाली ब्यौहार ग्राम नर्रा में रहते हुए शिक्षिका के दायित्व का निर्वहन कर रहीं हैं। सार्थक ने अब तक दो जिला स्तरीय एवं एक राज्य स्तरीय पेंटिंग स्पर्धा में गोल्ड मेडल हासिल किया है।गत वर्ष महंत घासीदास स्मारक में “छपास” द्वारा इनके पेंटिंग की प्रदर्शनी लगाई गई थी।

https;-लंदन से लौटी संक्रमित युवती के कार ड्राइवर को होम क्वारेंटाईन कर सैंपल जांच के लिए भेजा गया

 

सार्थक ब्यौहार का कहना है कि मैं कक्षा पांचवीं से ही डिजिटल पेंटिंग बना रहा हूं। मेरे दिमाग में जो भी थीम घर कर जाती है, उसी पर पेंटिंग बनाता हूं। वर्तमान में हमारे डॉक्टर्स कोरोना से लड़ रहे हैं जो वास्तव में आज के सुपर हीरो है। हमारे प्रधानमंत्री ने भी जनता कर्फ्यू के बाद शाम 5:00 बजे इन लोगों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए ताली,थाली,घंटी या फिर शंख नाद करने का आव्हान देशवासियों से किऐं थे। हमारे एवेंजर्स मूवी में सुपर हीरो मास्क लगाकर हैरतअंगेज कारनामे करते हैं परंतु आज डॉक्टर्स मास्क जिंदगी बचाने के लिए कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। इसलिए मै सिल्वर स्क्रीन के हीरो से बड़ा हीरो मानता हूं

https;-ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्‍स में कोविड-19 वायरस के संक्रमण की हुई पुष्टि

हमसे जुड़े :-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU