Home छत्तीसगढ़ वार्ड 16 में कांक्रीटीकरण सड़क निर्माण का किया भूमि पूजन नपाध्यक्ष ने

वार्ड 16 में कांक्रीटीकरण सड़क निर्माण का किया भूमि पूजन नपाध्यक्ष ने

आवागमन सुगमता से हो इसके लिए 1.04 लाख से निर्माण किया जा रहा है सड़क का The road is being constructed from 1.04 lakh for smooth traffic in Ward 16.

वार्ड 16 में कांक्रीटीकरण सड़क निर्माण का किया भूमि पूजन नपाध्यक्ष ने

महासमुंद। पुराना रावणभाठा वार्ड 16 में 1.04 लाख की लागत से निर्माण कांक्रीटीकरण सड़क का नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने पार्षदों की मौजूदगी में भूमि पूजन किया।

पुराना रावणभाठा के नागरिकों की लंबे समय से मांग रही है कि सड़क का निर्माण कार्य कराया जाए। लोगों की आवश्यकता को देखते हुए वार्ड 16 के पार्षद मंगेश टांकसाले ने सड़क निर्माण के लिए नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर प्रस्ताव रखा था।

नगर पालिका अध्यक्ष सहित पार्षदों ने विधिवत पूजा अर्चना कर निर्माण कार्य की शुरुआत की। इस दौरान नागरिकों ने पालिका अध्यक्ष कोवार्ड के मुख्य मार्ग पर नाली नही होने के कारण हो रही समस्या से अलग कराया। नागरिकों ने बताया कि, मछली सोसायटी से लेकर बसंत चंद्राकर के निवास तक नाली की आवश्यकता बताई। पालिका अध्यक्ष ने स्थल निरीक्षण के साथ ही नाली की लंबाई नापने के निर्देश दिए। लोक निर्माण विभाग द्वारा नापने करीब 60 मीटर पर नाली निर्माण की जानकारी दी।

सड़क दुर्घटना में पीड़ितों की मदद करने मिलेगा 5 हजार रुपए का ईनाम

वार्ड 16 में कांक्रीटीकरण सड़क निर्माण का किया भूमि पूजन नपाध्यक्ष ने

उर्वरकों की उपलब्धता सुनिश्चित कराने तीन खाद दूकान पर कृषि विभाग की दबिश

वार्ड के नागरिकों ने बताया कि खाली पड़े कुछ लोगों की भूमि भी सड़क किनारे है। जिस पर पालिका अध्यक्ष श्री चंद्राकर ने कहा कि भूमि स्वामी वार्ड के नागरिकों सहित सभी मिलकर चर्चा कर इसका हल निकाला जाएगा। पालिका अध्यक्ष चंद्राकर ने बढ़ती आवादी के साथ आवश्यकता भी बढ़ जाती है। भविष्य में बड़े नाली की आवश्यकता सभी को होगी। जिसमें कि वार्ड के निस्तारी का गंदा पानी बाहर निकाला जा सकें। पालिका अध्यक्ष श्री चंद्राकर ने भरोसा दिलाया कि बहुत जल्द ही नाली की समस्या का समाधान किया जाएगा।

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता माधव राव टांकसाले, सभापति व पार्षद संदीप घोष, मुन्ना देवार, पवन पटेल, मंगेश टांकसाले, हफीज कुर्रेशी, मीना वर्मा, पूर्व पार्षद विष्णु चंद्राकर, राकेश श्रीवास्तव, संतोष वर्मा, संतोष यादव, सीता टोंडेकर, जोहन साहू, किरण ढीवर, सत्या साहू, मन्नू देवांगन, दिलीप कश्यप, मोहक चंद्राकर सहित नागरिकगण उपस्थित थे।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द