Home छत्तीसगढ़ तुमगांव सिरपुर क्षेत्र के नागरिकों व जनप्रतिनिधियों ने बिजली विभाग का किया...

तुमगांव सिरपुर क्षेत्र के नागरिकों व जनप्रतिनिधियों ने बिजली विभाग का किया घेराव

तुमगांव सिरपुर क्षेत्र के नागरिकों ने बिजली विभाग का किया घेराव

महासमुंद :-तुमगांव सिरपुर क्षेत्र के आम नागरिकों व जनप्रतिनिधियों ने बिजली विभाग का घेराव किया। आम जनता तुमगांव बिजली विभाग सब स्टेशन के अधिकारी कर्मचारियों के लापरवाही पूर्ण रवैया और नगर पंचायत तुमगांव समेत पूरे आस पास इलाके में लगातार बिजली कटौती को लेकर परेशान है।

बढ़ती गर्मी में लाइट का बंद होना और कई दिनों तक लाइट बंद रहने से सारी व्यवस्था चौपट हो रही है । किसान खेत मे सिंचाई नही कर पा रहे है आज पास सिरपुर क्षेत्र में तो लोगो को लाइट बंद के कारण पीने के लिए पानी उपलब्ध नही हो पाया है वही गांवों में लगे नल जल योजना लाइट के कारण बंद पडी है ।

ज्ञात हो सिरपुर क्षेत्र हाथियों के बसेरा है और बंद लाइट के कारण गावो में हाथियों का खतरा बना हुवा है जिससे आम जनता को जान मान का खतरा बना हुवा है बिजली विभाग के अधिकारी कर्मचारी बिजली विभाग में अपना मनमानी चला रहे है और आम जनता के परेशानी पर कोई जिम्मेदार अधिकारी ध्यान नही देते है ।

तुमगांव सिरपुर क्षेत्र के नागरिकों ने बिजली विभाग का किया घेराव

तुमगांव सिरपुर क्षेत्र के नागरिकों ने बिजली विभाग का किया घेराव

बिजली विभाग में भ्रष्टाचार भरा हुवा है नगर पंचायत तुमगांव को शहरी क्षेत्र के कारण भी घण्टो तक लाइट बंद का सामना करना पड़ता है जिससे आम जनता बहुत परेशान है सिरपुर अंचल से आये लोगो से बिजली विभाग के अधिकारी ज्ञापन लेने भी नही आये इस प्रकार अनदेखी की जा रही है बिजली विभाग का जिसके कारण आम जनता और जनप्रतिनिधियो ने अपना विरोध प्रदर्शन रोड में ही बैठ कर नारे बाजी की गई। लाइट की व्यवस्था को सुधार कराने के लिए तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा गया ।

बिजली की लचर व्यवस्था व लापरवाही को लेकर “आप” ने किया विद्युत आफिस का घेराव

बिजली विभाग के घेराव के दौरान में मुख्य रूप से नगर पंचायत तुमगांव के उपाध्यक्ष पप्पू पटेल सभापति धर्मेन्द्र यादव द्रोणाचार्य साहू भुनेश्वर साहू डोमार पटेल नरेंद्र साहू पप्पू शर्मा राजू शर्मा कार्तिक सेन राकेश तिवारी राकेश धीवर गिरजादास सविता धीवर तलझार के सरपंच सुरेश कुमार यादव नंदलाल पटेल इंद्र कुमार साहू गेंदलाल पुष्पाकर रवि सोनकर मानिकराम सोनवानी संतोष साहू मिथलेश साहू ललित निषाद दामोदर पटेल गोपी ध्रुव देवेन्द्र सेन गुलसन धीवर योगेश कुमार सूर्या जोसी मनीष मानिकपुरी आदि उपस्थित रहे।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़