Home क्राइम टीईटी 2020 परीक्षा घोटाला मामले में 1.59 करोड़ रुपये व् जेवर...

टीईटी 2020 परीक्षा घोटाला मामले में 1.59 करोड़ रुपये व् जेवर किए गए जब्त

सांठगांठ कर रिजल्ट में भारी हेराफेरी की गई और करोड़ो रुपए परीक्षार्थियों से वसूल किया गया । Manipulating the result by collusion

टीईटी 2020 परीक्षा घोटाला मामले में 1.59 करोड़ रुपये व् जेवर किए गए जब्त

महाराष्ट्र पुणे 17 दिसंबर को टीईटी 2020 परीक्षा घोटाले के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए पूर्व एमएससीई आयुक्त तुकाराम सुपे के दोस्तों और रिश्तेदारों से 1.59 करोड़ रुपये और लगभग 1.5 किलोग्राम वजन के 44 विभिन्न प्रकार के गहने पुलिस ने जब्त किए है।

ज्ञात हो कि पुणे पुलिस की साइबर अपराध इकाई ने शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) में कथित कदाचार के संबंध में महाराष्ट्र राज्य परीक्षा परिषद (एमएसईसी) के आयुक्त तुकाराम सुपे को गिरफ्तार किया गया है। शिक्षक पात्रता परीक्षा में हुए भ्रष्टाचार मामले में पुलिस ने पहले भी एमएसईसी के आयुक्त के साथ इस कार्य में संलिप्त तीन अन्य लोगो को गिरफ्तार कर चुकी है। बताया जाता है कि सांठगांठ कर रिजल्ट में भारी हेराफेरी की गई है और करोड़ो रुपए परीक्षार्थियों से वसूल किया गया,जिसमें अन्य लोगों उनका हिस्सा दिया गया है।

पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक घोटाला मामले में कोई भी दोषी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा

शहीद वीरनारायण सिंह के बलिदान को कभी भुलाया नही जा सकता-अमित जोगी

इस मामले में पुणे के पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता का कहना है कि पुणे पुलिस की साइबर अपराध इकाई ने परीक्षा घोटाले के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए पूर्व एमएससीई आयुक्त तुकाराम सुपे के दोस्तों और रिश्तेदारों से 1.59 करोड़ रुपये और लगभग 1.5 किलोग्राम वजन के 44 विभिन्न प्रकार के गहने पुलिस ने जब्त किए है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/