Home छत्तीसगढ़ तीन समय पेयजल आपूर्ति का नपाध्यक्ष ने लिया जायजा

तीन समय पेयजल आपूर्ति का नपाध्यक्ष ने लिया जायजा

किसी भी खराबी से निपटने बेकअप तैयार रखने के दिए निर्देश Instructions given to keep the backup ready to deal with any defect

तीन समय पेयजल आपूर्ति का नपाध्यक्ष ने लिया जायजा

महासमुंद। शहर में नगर पालिका द्वारा आज से शुरू की गई तीन समय पेयजल आपूर्ति का नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने विभिन्न पानी टंकियों का जायजा लिया। पालिका अध्यक्ष ने दोपहर पानी सप्लाई के पहले बस स्टैंड स्थित टंकी पहुंच कर वहां लगे वाॅल खोलकर पानी सप्लाई की गति देखी। साथ ही नलों से निकलने वाली पानी की रफ्तार एवं पर्याप्त मात्रा में पानी मिल पा रहा है या नहीं इसका भी अवलोकन किया।

24 लाख रुपए के गांजा के साथ 02 अन्तर्राजीय आरोपी किए गए गिरफ्तार

धीरे धीरे गर्मी का चढ़ता हुआ पारा तपिश का अहसास करा रही है। साथ ही पानी की जरूरत भी बढ़ने लगी है। लोगों की आवश्यकताओं को देखते हुए मंगलवार से तीन समय पेयजल आपूर्ति शुरू किया गया है। नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने आज समस्त पानी टंकियों का निरीक्षण किया।

पेयजल संकट के चलते शहर के बंद पड़े सभी बोर होगे शुरू-पालिकाध्यक्ष प्रकाश

तीन समय पेयजल आपूर्ति का नपाध्यक्ष ने लिया जायजा

हिजाब मामले में कर्नाटक हाईकोर्ट ने याचिकाओं को किया खारिज

पालिका अध्यक्ष चंद्राकर ने पानी टंकियों में रात्रि ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों को मुस्तैद रहने को कहा है। साथ ही टंकियों में किसी भी प्रकार गड़बड़ी हो तो नपाध्यक्ष को तत्काल इसकी सूचना देने को कहा गया है। पालिका अध्यक्ष ने जल विभाग को निर्देशित किया है कि पानी की सप्लाई संबंधित कोई भी शिकायत आये तो जल्द से जल्द उसका निराकरण किया जाए। ताकि भीषण गर्मी में लोगों को पानी की समस्या न हो। इस अवसर पर सभापति संदीप घोष, संतोष वर्मा, गुलाब सिंह राजपुरोहित, लालू यादव आदि उपस्थित थे।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द