Home छत्तीसगढ़ तुमगांव नगर पंचायत को स्वच्छ्ता के क्षेत्र में मिला सम्मान

तुमगांव नगर पंचायत को स्वच्छ्ता के क्षेत्र में मिला सम्मान

नगर पंचायत की स्वच्छ्ता दीदीयों कर्मवीरों व मितानिनों का किया सम्मान

तुमगांव- महासमुंद जिला के एकमात्र तुमगांव नगर पंचायत को स्वच्छ्ता सर्वेक्षण रैंकिंग सम्मान मिला है , स्वच्छता के क्षेत्र में विगत कई महीने से निरंतर अग्रणी पहचान बना चुकी नगर पंचायत तुमगांव को 23 नवंबर को नगर पंचायत अध्यक्ष  राकेश चन्द्राकर व CMO सौरभ तिवारी ने छत्तीसगढ़ शासन नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया के हाथों स्वच्छ्ता के छेत्र में नगरीय निकाय तुमगांव को सम्मान मिला।

नगर पंचायत के सभागार के सम्मान समारोह का आयोजन किया । नगर पंचायत अध्यक्ष ने स्वछता सम्मान को समस्त स्वच्छ्ता दीदीयों एवं स्वछता मित्रो को समर्पित करते हुए उन्हें भेंट किया तथा इस दौरान नगर पंचायत क्षेत्र में स्वास्थ्य मितानिनों का भी सम्मान किया। नगर पंचायत अध्यक्ष  राकेश चन्द्राकर ने कहा कि आज नगर पंचायत को स्वच्छ्ता के क्षेत्र में मिला यह सम्मान निश्चित रूप से सभी स्वच्छ्ता दीदीयों एवम स्वच्छता मित्रो के सहयोग तथा शहरवासियों के योगदान से ही मिला है ,एवम हम सभी आज अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहे है ।

तुमगांव नगर पंचायत नगर की नई विकास गाथा लिखने को है आतुर-राकेश चन्द्राकर

तुमगांव नगर पंचायत को स्वच्छ्ता के क्षेत्र में मिला सम्मान

कोरोना से मृत परिवारों को 4 लाख रूपए की मुआवजा राशि देने CM बघेल ने PM को लिखा पत्र

इस अवसर पर नगर पंचायत CMO सौरभ तिवारी ने भी स्वच्छ्ता दीदीयों एवं मित्रो का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें इसी तरह से सदैव कार्य करने की भी बात कही वही नगर पंचायत उपाध्यक्ष पप्पू पटेल ने भी कहा कि आज तुमगांव नगर पंचायत के सभी वर्गों के नागरिक अपने शहर को स्वच्छ बनाने की दिशा में अपना भरपूर योगदान दे रहे है ।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

Translate »