Home छत्तीसगढ़ सहायक प्राध्यापक अर्थशास्त्र के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 23 से 26 मार्च तक

सहायक प्राध्यापक अर्थशास्त्र के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 23 से 26 मार्च तक

रायपुर-छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग द्वारा उच्च शिक्षा विभाग में सहायक प्राध्यापक अर्थशास्त्र के 61 विज्ञापित पदों के लिए आयोग द्वारा चिन्हांकित अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 23 मार्च से 26 मार्च तक आयोजित किया जाएगा। इन पदों के साक्षात्कार के लिए चिन्हांकित अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन साक्षात्कार तिथि के एक दिन पूर्व निर्धारित पाली प्रथम पाली-पूर्वान्ह 9 बजे से 12 बजे तक और द्वितीय पाली- अपरान्ह 1 बजे से 5 बजे तक किया जाएगा।

जीवन के रंग अनेक,निःशब्द,संबंधों के बसंत,आस्था,आदतन…-महेश राजा की लघु कथाए

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग द्वारा उच्च शिक्षा विभाग के लिए सहायक प्राध्यापक अर्थशास्त्र के 61 विज्ञापित पदों के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 5 और 6 नवम्बर 2020 को किया गया और परीक्षा परिणाम 21 जनवरी को जारी किया गया। लिखित परीक्षा के प्राप्तांकों और अर्ह अभ्यर्थियों के उपलब्धता के आधार पर कुल 170 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार हेतु चिन्हांकित किया गया है।

एक लाख रूपये की सागौन लकड़ी का अवैध परिवहन पर वन विभाग ने की कार्यवाही

 स्कूलों को 31 मार्च तक बंद करने की खबर निराधार एवं भ्रामक

रायपुर-स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने कहा है कि कतिपय न्यूज पोर्टलों में छत्तीसगढ़ में कोरोना के कारण 31 मार्च तक स्कूल बंद करने की खबरें प्रकाशित और प्रचारित की जा रही हैं जो कि निराधार और भ्रामक हैं।

केंद्रीय खाद्य मंत्री गोयल से की मुलाकात व चावल लेने की मांग दोहरायी की CM बघेल ने

संचालक लोक शिक्षण  जितेन्द्र शुक्ला ने इस संबंध में बताया कि ऐसा कोई भी आदेश विभाग की तरफ से जारी नहीं किया गया है और न ही ऐसी कोई विभाग की तैयारी है, यह खबर पूरी तरह से भ्रामक है। उन्होंने बताया कि प्रदेश में स्कूल संचालन का जो आदेश राज्य सरकार ने दिया है, वह उसी तरीके से संचालित होते रहेंगे।

परीक्षाएं भी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार संचालित होगी।

उन्होंने कहा कि ऐसी भ्रामक खबरों से सचेत रहें और विभाग का ओर से

जारी अधिकारिक आदेश पर ही भरोसा करें।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

 

Translate »