Home विविध ट्रेंडिंग राजस्थान के पास नागौर में हुए भीषण सड़क हादसा में 12 लोगों...

राजस्थान के पास नागौर में हुए भीषण सड़क हादसा में 12 लोगों की हुई मौत

पीएम मोदी ने किया शोक व्‍यक्‍त व् दी अनुग्रह राशि

जयपुर- नागौर जिला में श्री बालाजी के पास मंगलवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा में 12 लोगों की मौत हो गई। जिसमें से 8 लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गई थी जबकि 3 लोगों की मौत अस्पताल ले जाते समय हुई ।इस घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री व् राज्यपाल ने शोक व्‍यक्‍त किया है वही पीएम मोदी द्वारा शोक व्‍यक्‍त करते हुए अनुग्रह राशि प्रदान करने की बात की है ।

मिली जानकारी के अनुसार जीप में सवार सभी लोग मध्य प्रदेश के सजनदेखड़ा निवासी है यह लोग दर्शन के बाद वापस सजनदेखड़ा जा रहे थे इस दरमियान यह हादसा हो गया। हादसे के कारण हाईवे पर जाम की स्थिति निर्मित हो गई थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से शव को वाहन से बाहर निकाला । इस हादसे की जानकारी मृतक के परिवारों को दी गई है बताया जाता है कि टक्कर इतनी तेज थी कि टेलर का अगला हिस्सा जीप में जा घुसा और ट्रेलर के शीशे टुकड़े हो गए और केबिन में बैठे चालक खलासी भी घायल हो गए।

राजस्थान के पास नागौर में हुए भीषण सड़क हादसा में 12 लोगों की हुई मौत
sanketik fail foto

पीएम मोदी ने किया शोक व्‍यक्‍त व् दी अनुग्रह राशि

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने राजस्थान के नागौर में सड़क दुर्घटना के कारण हुई लोगों की मृत्‍यु पर गहरा शोक व्‍यक्‍त किया है। प्रधानमंत्री कार्यालय के एक ट्वीट में कहा है कि राजस्थान के नागौर में हुआ भीषण सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। जिन लोगों को इस दुर्घटना में जान गंवानी पड़ी है, मैं उन सभी के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं।

साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं

नागौर में दुर्घटना में जान गंवाने वाले व्यक्तियों के परिजनों के

लिए पीएमएनआरएफ से प्रत्येक को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि

को मंजूरी दी है। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

Translate »