Home छत्तीसगढ़ “स्पंदन अभियान” के तहत जवानों से रूबरू हुए पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल

“स्पंदन अभियान” के तहत जवानों से रूबरू हुए पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल

रक्षित केंद्र परिसर महासमुंद में परेड का हुआ आयोजन

महासमुंद- पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल “स्पंदन अभियान” के तहत जवानों से रूबरू, अपराधों की रोकथाम के लिए क्राइम मीटिंग का आयोजन रक्षित केंद्र पुलिस लाइन परसदा में हुआ । इस दौरान परेड में उपस्थित अधिकारी /कर्मचारियों के गणवेश निरीक्षण कर मार्च पास्ट का अवलोकन किया,उक्त आयोजन रक्षित निरीक्षक नीतीश आर नायर  की अगुवाई में हुआ।

इस दौरान जिला अंतर्गत थाना बसना क्षेत्र में 540 किलोग्राम मादक पदार्थ (गांजा ) की अवैध तस्करी के आरोपियों की धरपकड़ कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही में सराहनीय कार्य के लिए क्रमशः आरक्षक क्रमांक 442 नरेश बरिहा, नगर सैनिक क्रमांक 90 रोहित प्रधान , नगर सैनिक क्रमांक 73 सुनील साहू को पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया।

विद्युत तार के नीचे धान मिंजाई होने से लाइट हो रहीं बार-बार बंद

"स्पंदन अभियान" के तहत जवानों से रूबरू हुए पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल

पुरुष हॉकी टीम पर अबतक 65 करोड़ रुपये खर्च,821 खिलाड़ियों को मिल रही है आजीवन पेंशन

SP द्वारा परेड समाप्ति पश्चात अधिकारी /कर्मचारियों की समस्याओं से रूबरू होकर उनके समस्याओं का त्वरित निराकरण किया गया। समस्या सुनवाई के उपरांत अंत में पुलिस अधीक्षक द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  मेघा टेम्भूरकर एवं समस्त राजपत्रित पुलिस अधिकारियों सहित जिला अंतर्गत समस्त थाना एवं चौकी प्रभारियों की उपस्थिति में अपराधियों पर शिकंजा कसने एवं अपराध पर प्रभावी रूप से त्वरित रोकथाम के लिए आयोजित क्राइम मीटिंग में प्रकरणों की समीक्षा की समीक्षा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/