Home छत्तीसगढ़ पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी बाजपेई के जन्मदिवस पर अटल संध्या का...

पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी बाजपेई के जन्मदिवस पर अटल संध्या का आयोजन

समारोह में अतिथियों ने उनकी जीवनी पर प्रकाश डालते हुए किया पुण्य स्मरण

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई के जन्मदिवस पर अटल संध्या का आयोजन

महासमुंद:-पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी बाजपेई के जन्मदिन के अवसर पर आज नगर के लोहिया चौक में अटल संध्या का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पूर्व संसदीय सचिव व मुख्य अतिथि रूपकुमारी चौधरी ने कहा कि अटल जी के जीवन और उनके सिद्धान्त को समझना और जीवन पर उतारना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

अटल जी ने छत्तीसगढ़ राज्य बनाकर दिया। आज सुशासन दिवस पर किसानों को दो साल का बोनस दिया गया। ये सरकार सही मायने में किसान हितैषी है। आज पूरा देश मोदी की गारंटी पर भरोसा कर रहा हैं। वास्तव में प्रधानमन्त्री मोदी जी गरीबों के सपनो को साकार करने में लगे हैं।

पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी बाजपेई के जन्मदिवस पर अटल संध्या का आयोजन

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई के जन्मदिवस पर अटल संध्या का आयोजन

इस अवसर पर चंद्रहास चंद्राकार,पवन पटेल, देवीचंद राठी,महेंद्र जैन, निरंजना शर्मा,मुन्ना देवार,माधवराम टाकसाले, संदीप दीवान, सतपाल सिंह ने भी विचार व्यक्त किए। अटल संध्या के अवसर पर सुधा साहू, गौकरण साहू,रमेश साहू,महेंद्र सिक्का, सी एम ओ टामसन रात्त्रे सहित कविगण और नगर के प्रबुद्धजन, नागरिक व कलाप्रेमी श्रोता मौजूद थे।

कवियों में प्रलय थिटे,अशोक शर्मा,अशोक चौड़डीया,बंधु राजेश्वर खरे, डा साधना कसार,भागवत जगत भूमिल व द्रोपदी साहू सरसिज ने कविता के माध्यम से पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी बाजपेई जी के जीवन और उनकी कृतित्व पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। अटल काव्य संध्या के अवसर पर कवियों को साल श्रीफल देकर सम्मानित किया गया।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द