Home खेल ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में एकता व् रितिका की जोड़ी ने देश को...

ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में एकता व् रितिका की जोड़ी ने देश को कांस्य पदक दिलाया

ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में एकता व् रितिका की जोड़ी ने देश को कांस्य पदक दिलाया

भोपाल-ओमान में आयोजित मुस्सानह ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में वॉटर स्पोर्ट्स अकादमी की सेलिंग खिलाड़ी एकता यादव और रितिका दांगी की जोड़ी ने भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए देश को कांस्य पदक दिलाया। दोनों खिलाड़ियों ने 49er क्लास वोट इवेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए यह पदक अर्जित किया। चाइना के खिलाड़ी प्रथम और हांगकांग के खिलाड़ी द्वितीय स्थान पर रहे।

मुस्सानह ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में एकता यादव और रितिका दांगी की इस उपलब्धि पर प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी है। खेल मंत्री ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में देश को पदक दिलाने वाली दोनों खिलाड़ी बेटियों ने देश और प्रदेश का गौरव बढ़ाया है।

फर्स्ट एशियन ऑनलाईन शूटिंग चैम्पियनशिप में देश को कांस्य पदक दिलाया मनीषा ने

ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में एकता व् रितिका की जोड़ी ने देश को कांस्य पदक दिलाया

बॉल बैडमिंटन जिला संघ ने पालिका अध्यक्ष को धन्यवाद ज्ञापित किया

खेल संचालक पवन जैन ने भी मुस्सानह ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में वॉटर स्पोर्ट्स अकादमी की खिलाड़ी एकता यादव और रितिका दांगी के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में लगातार पदक जीतकर प्रदेश को गौरवान्वित कर रहे हैं। मध्यप्रदेश राज्य वाटर स्पोर्ट्स सेलिंग अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक अर्जुन अवॉर्डी  जीएल यादव ने बताया कि मुस्सानह ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में अकादमी की खिलाड़ी हर्षिता तोमर ने ओवर ऑल पांचवा स्थान हासिल किया।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/